लुकाछुपी के पहले लिवइन रिलेशन पर बन चुकी हैं कई फिल्में तीन तो कार्तिक आर्यन की ही हैं

2019-02-28T02:10:10+05:30

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुकाछुपी इन दिनों बी टाउन में खूब चर्चा बटोर रही है जो 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है। मालूम हो ये फिल्म बड़े पर्दे पर लिवइन रिलेशनशिप को दर्शाएगी। इससे पहले चलिए जानते हैं इस टाॅपिक पर और कितनी फिल्में बन चुकी हैं

कानपुर। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुका-छुपी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ये फिल्म यूथ और लिव-इन रिलेशनशिप को टारगेट करके बनाई गई है। इससे पहले भी बाॅलीवुड में लिव-इन रिलेशन पर कई फिल्में बनाई गई हैं जिनमें से तीन तो कार्तिक आर्यन की ही हैं। एक तो 'प्यार का पंचनामा' पार्ट वन है और दूसरी 'प्यार का पंचनामा' पार्ट टू है।
प्यार का पंचनामा
फिल्म 'प्यार का पंचनामा' 2011 में रिलीज हुई थी। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तीन कपल के लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में दिखाया गया है। इसमें सबसे ज्यादा कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस नुसरत बरूचा को लिव-इन में रहते दिखाया गया है। वहीं 2015 में 'प्यार का पंचनामा 2' भी रिलीज हुई थी जिसे पहले पार्ट से भी ज्यादा पसंद किया गया था।
गेस्ट इन लंदन
2016 में रिलीज हुई फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' में भी कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने लिव-इन रिलेशनशिप को पर्दे पर दिखाया था। वहीं फिल्म में दोनों अपने-अपने परिवार से ये बात छुपा कर रखते हैं। वहीं उनके एक अंकल-आंटी बिन बुलाए मेहमान कि तरह अचानक वहां पहुंच जाते हैं। हालांकि फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास जलवा नहीं बिखेर पाई।

सलाम-नमस्ते

2005 में रिलीज हुई सैफ अली खान और प्रीति जिंटा की फिल्म 'सलाम-नमस्ते' भी लिव-इन रिलेशशिप के बारे में बयां करती है। इसमें सैफ और प्रीती ऐसे यूथ हैं जो एक-दूसरे को प्यार करते हैं और हमेशा साथ रहना चाहते हैं। वहीं जब प्रीती इस दौरान प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो सैफ उनके साथ असहज महसूस करने लगते हैं। ये लिव-इन रिलेशन के उतार-चढ़ाव भरे जीवन को बखूबी दिखाती है।
शुद्धा देसी रोमांस
इस फिल्म में लिव-इन रिलेशन तीन यूवाओं के बीच गेंद की तरह ट्रांसफर होता रहता है। परिणीती चोपड़ा, सुशांत सिंह राजपूत और वाणी कपूर। पहले सुशांत परिणीती के साथ लिव-इन में रहते हैं। वहीं बाद में दोनों के बीच कुछ प्राॅबलम्स हो जाती हैं और वो अलग हो जाते हैं। फिर सुशांत वाणी के साथ लिव-इन में रहने लगते हैं। इस तरह पूरी फिल्म में लिव-इन को प्रमोट किया गया है और इस दौरान पार्टनर बदले जाने को भी सही ठहराया गया है।
कट्टी-बट्टी
वहीं इस लिस्ट में फिल्म 'कट्टी-बट्टी' भी शामिल है। 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'कट्टी-बट्टी' का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। फिल्म में कंगना रनौत और इमरान खान बतौर लीड एक्टर हैं। दोनों काॅलेज टाइम से ही एक-दूसरे के प्यार में होते हैं और पांच साल तक लिव-इन में रहते हैं। हालांकि कंगना को कैंसर होने की वजह से वो इमरान को खुद से दूर कर देती हैं।
बचना ऐ हसीनों
2008 में रिलीज हुई फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ तीन एक्ट्रेस रोमांस करती नजर आई हैं। वहीं तीनों में से एक होती हैं दीपिका पादुकोण जिन्हें बीच रास्ते पर रणबीर छोड़ कर चले जाते हैं। वहीं दीपिका भी मुड़ कर दोबारा पीछे नहीं देखतीं और अपने करियर में ऊंचाईयां हासिल करती ही जाती हैं। हालांकि रणबीर दीपिका का दिल दोबारा जीतने के लिए उन्हें बहुत कुछ करना पड़ता है।

डब्बू रत्नानी के 2019 कैलेंडर की ये तस्वीरें देखीं क्या, सनी लियोनी से लेकर कार्तिक आर्यन तक दिखे हाॅट


हाॅट कार्तिक आर्यन 'पति पत्नी और वो' में दिखेंगे ऐसे, पहले कभी नहीं देखा होगा इनका ये लुक


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.