बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र इस वजह से 82 साल की उम्र में कर रहे हैं खेती देखें तस्वीरें

2018-06-05T16:14:37+05:30

एक ओर बेटा बॉबी देओल अपनी फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में व्यस्त है वही बड़ा बेटा सनी अपने बेटे करन की डेब्यू फिल्म के निर्देशन में बिजी है। पिता धर्मेंद्र बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर 82 साल की उम्र में गायों को चारा खिलाने के साथ खेती कर रहे हैं। जानें ऐसा क्या हुआ कि बॉलीवुड के स्टार रहे धर्मेंद्र को ये सब करने की नौबत आ गई।

इस वजह से खिला रहे गायों को चारा
कानपुर।
कभी बॉलीवडु के हैंडसम हंक रह चुके धर्मेंद्र आज ग्लैमरस दुनिया से दूर ही रहना पसंद करते हैं। इसलिए कुछ समय से वो अपने खेतों और पाले हुए पशुओं का ध्यान दे रहे हैं। धर्मेंद्र का एक विडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी गायों को चारा डालते दिख रहे हैं। इस पोस्ट में धर्मेंद्र गायों से घिरे हुए हैं। गायों को चारा डालते वक्त धर्मेंद्र प्यार भरी नजरों से सभी गायों को देख रहे हैं और कह रहे हैं 'वर्क इज वरशिप'। इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने बाडे़ की सभी गायों की चर्चा करते भी दिख रहे हैं और इस वीडियो को फैंस से साझा भी किया। अक्सर हम 82 साल के व्यक्ति को बूढा़ समझते हैं पर इस वीडियो को देखने के बाद लगेगा की 82 सिर्फ एक नंबर है। इंसान अपनी सोच से बूढा़ और जवान बनता है। धर्मेंद्र ने ये साबित कर दिया कि वो 82 साल की उम्र में भी किसी जवान व्यक्ति की स्टेमिना को काम के मामले में टक्कर दे सकते हैं।

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on Jun 3, 2018 at 2:40am PDT


खेत में उगे आमों की बताई खासियत
धर्मेंद्र एक वीडियो में अपनी गायों के बारे में बता रहे हैं तो दूसरे में अपने खेत के फले आमों के बारे में। धर्मेंद्र का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो टब में रखे ढेर सारे आमों के बारे में बात करते हुए साझा कर रहे हैं कि ये उनके खेत के आम हैं। धर्मेंद्र वीडियो में कह रहे हैं कि 'मेहनत का फल खाने का समय आ गया। ये मेरे खेत के अल्फॉन्जों आम हैं। बडे़ प्यार से इन्हे बोया था। क्या ये देखने में अच्छा लग रहा है, आपको कैसा लग रहा है'। इस दौरान उनके पास में बैठे एक व्यक्ति ने कहा बहुत अच्छा लग रहा है। फिर उस व्यक्ति ने धर्मेंद्र के खेत के छोटे आमों के बारे में भी फैंस को बताया।

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on May 31, 2018 at 11:23pm PDT


इस तरह कर रहे हैं खेती
धर्मेंद्र की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो सिर पर टोकरा लिए खेती के लिए निकल पड़े हैं। इस फोटो में धर्मेंद्र किसी खेतीहर की तरह भले ही न लग रहे हों पर उनमें खेती जैसा मेहनत भरा काम करने का जज्बा जरूर दिख रहा है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 'आपका धरम' नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है जिसमें कैप्शन लिखा है 'ग्रोइंग ऑर्गेनिक वीह्ट'। इसके साथ ही इस अकाउंट से धर्मेंद्र की एक ओर तस्वीर सामने आई है जिसमें धर्मेंद्र खेत में फसल के बीचों-बीच खडे़ हैं और खेत में अपनी मेहनत का लुत्फ उठा रहे हैं। इस फोटो पर कैप्शन दिया गया है 'अल्टीमेटली रेन, पुअर फॉर्मर, आपका धरम'।

Growing organic wheat!!

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on Jun 3, 2018 at 1:13am PDT

Untimely rain , poor farmer, aap ka Dharam!!

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on Jun 3, 2018 at 1:17am PDT


जानें अपनी ड्रीम गर्ल को छोड़ धर्मेंद्र ने ये किसको बना लिया वैलेंटाइन
धर्मेंद्र की पहली फिल्‍म की कमाई थी 51 रुपये, बीवी के साथ 33 फिल्‍मों में किया काम

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.