देहरादून, ऋषिकेश थाना इलाके के हनुमंतपुरम गंगानगर में पतंजलि स्टोर में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी का सामना, दो चाकू और कैश बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

5 मार्च को हुई थी चोरी

पुलिस के मुताबिक 6 मार्च को सागर अरोड़ा पुत्र गुलशन कुमार अरोड़ा निवासी तिलक रोड ने तहरीर दी कि 5 मार्च को हनुमंतपुरम गंगानगर में उनके पतंजली स्टोर में चोरों ने शटर काटकर सामान और कैश चुरा लिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। 7 मार्च को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि स्टोर में हुई चोरी का सामान बेचने दो लड़के हरिद्वार जा रहे हैं, जो पुरानी चुंगी के पास खड़े हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अरेस्ट कर लिया। तलाशी में दोनों से चोरी का सामान और कैश बरामद हुआ। आरोपियों ने अपने नाम मोहित पुत्र राजेन्द्र और मोहित पुत्र रणजीत निवासी ऋषिकेश बताया।

यह सामान बरामद

- 2 चाकू

- मोबाइल लैपटॉप

- 25 डिब्बे पतंजलि देशी घी

- एलईडी

- सैमसंग मोबाइल फोन

- शैम्पू, शहद, ब्यूटी क्रीम

- 1220 रुपए कैश

---------------

हनुमंतपुरम गंगानगर के पतंजलि स्टोर में हुई चोरी के दो आरोपियों को अरेस्ट किया गया है, उनसे चोरी का सामान भी बरामद हुआ है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

मनोज नैनवाल, एसएसआई, ऋषिकेश

Posted By: Inextlive