-मोहद्दीपुर में पेट्रोल पंप के पास खड़ी थी कार

-70 हजार नकदी और कागजात ले गए उचक्के

GORAKHPUR: कैंट एरिया के मोहद्दीपुर में कार का शीशा तोड़कर कीमत सामान उड़ाने वाले गैंग ने होटल मालिक को चपत लगा दी। मंगलवार शाम शहर के एक होटल के प्रोपराइटर की कार का शीशा तोड़कर उचक्के बैग ले उड़े। बैग में 70 हजार रुपए नकदी सहित कई जरूरी कागजात थे। शीशा तोड़ने के अलावा उचक्कों ने कार का टायर भी फाड़ दिया था। करीब 15 दिन पूर्व इसी क्षेत्र में पूर्व डीपीआरओ के बेटे को झांसा देकर बदमाशों ने बैग गायब कर दिया था।

पांच मिनट में वारदात कर हुए फरार

शाहपुर, एल्मुनियम फैक्ट्री निवासी प्रदीप श्रीवास्तव एक होटल के प्रोपराइटर हैं। मंगलवार की शाम वह किसी काम से मोहद्दीपुर पुलिस चौकी के पास गए। चौराहे पर पेट्रोल के पास कार खड़ी करके वह कुछ दूर आगे चले गए। पांच मिनट बाद लौटे तो उनकी कार का शीशा टूटा हुआ था। सीट पर रखा बैग गायब देखकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। तभी पता लगा कि किसी चीज से उनकी कार का टायर भी फाड़ा गया है। कुछ देर बाद पुलिस ने नहर के पास से चोरी गया बैग बरामद कर लिया।

डीपीआरओ के बेटे को लगाया था चूना

होटल मालिक की कार से बैग चोरी होने पर पुलिस पहुंच गई। सीसीटीवी कैमरों की मदद उचक्कों तक पहुंचने का आश्वासन पुलिस ने होटल ऑनर को दिया। करीब 15 दिन पूर्व इसी क्षेत्र में डीपीआरओ आरके भारती के बेटे रवि गोस्वामी को झांसा देकर बदमाशों ने लैपटॉप बैग गायब कर दिया था। सोनभद्र में तैनात डीपीआरओ के बेटे किसी जरूरी काम से गोलघर जा रहे थे। रास्ते में मोबिल लीकेज की बात कह करके बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। बैग में 30 हजार रुपए नकद, लैपटॉप सहित कई जरूरी कागजात थे।

Posted By: Inextlive