- क्षेत्रीय लोगों की शिकायत पर किया गया था सील

AGRA। देहली गेट पर निर्माण मकान पर लगी एडीए की सील को चोरों ने तोड़ दिया। चोर दो लाख रुपये का माल चोरी करके ले गए। वहीं, एमजी रोड स्थित रेडीमेड गारमेंट्स शोरूम के बाहर खड़ी गाड़ी से शातिर ने अटैची और लेडीज पर्स पार कर दिया। दोनों ही मामलों में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

एडीए ने कर दिया था सीज

थाना हरीपर्वत देहली गेट के राज अपार्टमेंट निवासी योगेश कुमार यादव पुत्र माया प्रकाश के घर का निमार्ण कार्य चल रहा था। जिसका एरिये के लोगों ने विरोध भी किया। उनकी शिकायत पर ख्ब् जनवरी को आगरा विकास प्राधिकरण ने कार्रवाई करते हुए मकान पर सील लगा दी। ख्0 फरवरी की मॉर्निग योगेश को वहां के लोगों ने बताया कि मकान की सील टूटी हुई है। जल्द ही योगेश वहां पहुंच गए। अंदर जाकर देखा तो नल की फिटिंग, नल, शॉवर, वॉटर मिक्सर और एसी सहित दो लाख रुपये का माल चोर ले गए हैं। इंस्पेक्टर हरीपर्वत हरीमोहन सिंह ने बताया कि पीडि़त की तहरीर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

अटैची और पर्स उड़ाया

वहीं, दूसरी घटना में कायमगंज, फरूखाबाद निवासी रोहतास गुप्ता पुत्र महेश चंद फ्राइडे को आगरा आए थे। साथ में उनकी पत्‍‌नी भी थी। वह एमजी रोड स्थित राजकुमार शोरूम पर कपड़े खरीदने के लिए आ गया। कार(यूपी7म्-एच-ब्0भ्0) को शोरूम के बाहर खड़ा कर दिया। कुछ देर बाद वह गाड़ी पर वापस आए, तो कार में राी अटैची और लेडीज पर्स गायब था। पीडि़त दंपती ने थाना हरीपर्वत में दी तहरीर में बताया कि अटैची में चालीस हजार रुपये, कपड़े और पर्स में छह सौ रूपये और दो मोबाइल थे। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

Posted By: Inextlive