RANCHI: रांची से चोरी गए सामानों को पलामू पुलिस की शहर पुलिस ने बरामद कर लिया है। इनमें हायर कंपनी के कई फ्रीज, गीजर, वा¨शग मशीन समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स सामान शामिल हैं।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, रांची के हेहल चटकपुर निवासी रामदेव साहू के पुत्र जितेंद्र प्रसाद साहू ने चतरा जिला अंतर्गत सिमरिया थाना में दो दिसंबर को आवेदन देते हुए इलेक्ट्रानिक सामान गायब होने संबंधी प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें जितेंद्र ने बताया था कि जेएच01बीयू 9699 नंबर के वाहन से 26 नवंबर को रांची तुपुदाना स्थित हायर अप्लायंस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड से इलेक्ट्रॉनिक सामानों को अग्रवाल एंड संस के पते पर वह अपने चालक संतोष पासवान के माध्यम से भेजे थे। उक्त सामान धनबाद जाना था। 27 नवंबर को सामान धनबाद नहीं पहुंचने पर खोजबीन शुरू की गई।

ऐसे आया गिरफ्त में

इसी बीच उनके पूर्व चालक दिलीप कुमार व दीपक कुमार ने मोबाइल के जरिए जानकारी दी कि उनका वाहन चतरा के सिमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हुरनाली जंगल में पड़ा है। इसके बाद वे लोग वहां पहुंचे और पुलिस के सहयोग से वाहन को थाना पहुंचाया गया। थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा ने बताया कि पलामू पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक छापेमारी टीम गठित हुई।

Posted By: Inextlive