कुछ ही दिन पहले चोरी के मामले में नैनी जेल से छूटकर आया था

शंकरगढ़ पुलिस ने प्रकाश को हत्या में प्रयुक्त डंडे के साथ किया गिरफ्तार

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: शंकरगढ़ पुलिस ने बीतीरात मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को पकड़ लिया है. पुलिस ने अभियुक्त प्रकाश उर्फ अजय उर्फ गोलू पुत्र बच्चू लाल को गिरफ्तार किया है. उसके पास से हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद किया गया है.

बहला-फुसलाकर ले गया

एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया कि आद्योगिक थाना क्षेत्र की बच्ची पिछले एक साल से नाना रामसूरत पटेल के यहां शिवराजपुर में रहती थी. शनिवार को स्कूल जाने के लिए निकली तो लौट कर घर नहीं आई. उसकी लाश लकहर नाले के पास मिली. इसके बाद पुलिस हत्यारे की तलाश जुट गई. स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि गांव का प्रकाश जो पिछले दिनों चोरी के मामले में जेल से छूट कर बाहर आया था. उसने स्कूल रास्ते में बच्ची को जाते वक्त उसे बहला फुसलाकर सुनसान स्थान पर ले गया था.

पीछे से सिर पर किया वार

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया दुष्कर्म के बाद बच्ची घर वालों को बताने की धमकी देने लगी तो उसने उसे दौड़ाया और पीछे से डंडे से वार कर दिया. इससे बच्ची पानी में गिर गई तो उसे तब तक पानी में डुबाए रखा, जब तक उसकी जान नहीं चली गई. रविवार को बच्ची का पोस्टमार्टम दो डाक्टरों के पैनल और वीडियोग्राफी के बीच हुआ. रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई. मौत का कारण सिर पर भारी चीज के वार को बताया गया है.

Posted By: Vijay Pandey