-बागबेड़ा के यामहा शोरूम से उड़ाई दो बाइक

-सेंध मारकर दिया चोरी की घटना को अंजाम

-चोरी गए बाइक की कीमत है 1.60 लाख रुपए

JAMSHEDPUR: एक तरफ पुलिस चोरों को पकड़ कर मामले का खुलासा करने में जुटी है, वहीं दूसरी ओर चोर पुलिस को रोज नया चैलेंज दे रहे हैं। बुधवार की रात चोरों ने बागबेड़ा थाना एरिया स्थित यामहा शो-रूम से दो ब्रांड न्यू बाइक की चोरी कर ली। हालांकि चोरों की यह हरकत शो रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन चेहरे ढंके होने के कारण उनकी पहचान नहीं हो पा रही है। घटना के संबंध में थाना में कंप्लेन दर्ज करा दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देर रात दिया अंजाम

घटना वेडनसडे देर रात की है। सीसीटीवी फुटेज में दर्ज टाइम के मुताबिक चोरों ने अर्ली मार्निग लगभग फ् से ब् बजे के बीच इस घटना को अंजाम दिया है। चोरी की घटना को बागबेड़ा थाना एरिया जेपी रोड स्थित काली मंदिर के पास के एसएमएस ऑटो में अंजाम दिया गया। चोर सेंध मारकर अंदर घुसे, इसके बाद आराम से चहलकदमी करते हुए एक-एक बाइक को देखा और फिर दो महंगी बाइक को लेकर चलते बने। दोनों बाइक की कीमत क्.म्0 लाख रुपए बतायी जा रही है।

चेहरे पर था नकाब

चोरों की यह सारी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही थी, लेकिन शायद उन्हें यह नहीं पता था कि यहां सीसीटीवी कैमरे भी हो सकते हैं। हालांकि चेहरे पर नकाब होने के कारण उनकी पहचान नहीं हो सकी। शो-रूम के संचालक सन्नी सानन ने बताया कि वे रात आठ बजे शो-रूम बंद कर चले गए थे। उन्होंने किसी पर चोरी का शक होने से इंकार किया। हालांकि सीसीटीवी फुटेज देखकर लगता है कि चोरों की संख्या तीन रही होगी।

Posted By: Inextlive