RANCHI: सिविल कोर्ट परिसर से बुधवार की दोपहर एक कैदी उस वक्त फरार हो गया जब उसे पेशी के लिए ले जाया जा रहा था। उसके साथ मौजूद दो पुलिसकर्मियों ने जैसे ही उसकी हथकड़ी खोली वह पुलिस को चकमा देकर नौ दो ग्यारह हो गया।

फोटो लेकर ढूंढ रही पीसीआर वैन

सत्येंद्र वर्मा नामक कैदी के पीछे पुलिस भागती रही, लेकिन उसे पकड़ नहीं पाई। सत्येंद्र पर मोबाइल चोरी का आरोप है। उसे मंगलवार की रात रेडियम रोड के जगन्नाथ अस्पताल से गिरफ्तार किया गया था। मरीज के परिजनों ने उसे पुलिस को सौंपा था। उसके भागने के बाद कोतवाली पुलिस ने कोर्ट परिसर पहुंचकर जायजा लिया। भागे हुए कैदी की गिरफ्तारी के लिए रांची के सभी पुलिस को एलर्ट किया गया है। इसके अलावा पीसीआर मोबाइल गश्ती को भी उसकी तस्वीर भेजी गई है।

मरीज का मोबाइल चोरी करने का था आरोप

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, सत्येंद्र मोबाइल चोरी करने के इरादे से अस्पताल में घुसा था। इसी दौरान वह रंगेहाथ पकड़ा गया। इसके बाद अस्पताल में लोगों ने पहले तो उसकी धुनाई की फिर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। पुलिस की पूछताछ में उसने मोबाइल चोरी की बात स्वीकार की थी साथ ही उसके पास से चोरी के मोबाइल भी बरामद हुए थे। इसके बाद पुलिस उसे जेल भेजने के लिए कोर्ट में पेश करने लाई थी, जहां से वह फरार हो गया।

Posted By: Inextlive