-साहबगंज गुड़ मंडी के पास हुई वारदात

-हैंडपंप पर पानी लेकर लौटे तो हुई जानकारी

GORAKHPUR: साहबगंज गुड़ मंडी के पास किराना स्टोर्स से चोरों ने एक लाख 14 हजार रुपए गायब कर दिए। घटना सोमवार दोपहर हुई। दुकानदार की सूचना पर राजघाट पुलिस जांच में जुटी है। दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में रुपए चुराते नजर आ रहे व्यक्ति की तलाश में पुलिस जुटी है।

बैग गिरा देखकर उड़े होश

गोरखनाथ, धर्मशाला बाजार मोहल्ले के विनय कुमार की साहबगंज गुड़ मंडी में शंकर किराना स्टोर्स नाम से शॉप है। सोमवार सुबह करीब 11 बजे बैग में रुपए लेकर दुकान पर पहुंचे। दुकान के अंदर बोरे पर बैग रखकर उन्होंने साफ-सफाई की। इसके बाद पूजा-पाठ के लिए पानी लेने चले गए। उनके सामने के दुकानदार भी हैंडपंप पर पानी भरने गए थे। पानी लेकर लौटे तो देखा कि बोरे के नीचे बैग गिरा था। उसमें रखी नकदी गायब होने पर व्यापारी ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज में साफ नहीं तस्वीर

झोले में रखी चाबी तो दुकानदार को मिली। उसमें रखी नगद लेकर चोर भाग गए थे। गली में दिन दहाड़े चोरी से हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मामले की जानकारी पाकर एसओ राजघाट अनिल उपाध्याय पहुंच गए। बगल के दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालने पर पता लगा कि एक व्यक्ति बैग से नकदी लेकर जा रहा है। उसका चेहरा फुटेज में साफ न होने से पुलिस को कामयाबी नहीं मिल सकी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उचक्के को पकड़ लिया जाएगा।

वर्जन

घटना की सूचना पर छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ जानकारी मिली है। जल्द बदमाश को दबोच लिया जाएगा।

अनिल उपाध्याय, एसओ राजघाट

Posted By: Inextlive