PATNA : रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के देव नारायाण मार्केट स्थित एक मोबाइल दुकान में चोरी हुई है। चोर दुकान में रखे 30 मोबाइल लेकर भाग गए। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी का हार्ड डिस्क लेकर भी भाग गए। जिससे उनके चेहरे की पहचान नहीं हो पाए। पुलिस ने दुकानदार के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

दुकान खोलने गया तो चला पता

दुकानदार मंदीप सोमवार सुबह करीब 10 बजे जब दुकान खोलने गया तो बाहर से लॉक लगा था। वो लॉक खोलकर जब अंदर गया तो देखा कि सामान बिखरा हुआ है और रेक में रखे मोबाइल गायब है। इसके बाद उसने सीसीटीवी देखा तो पता चला कि उसका हार्ड डिस्क भी गायब था। इसके बाद उसने पुलिस को फोनकर इसकी सूचना दी।

वेंटीलेटर तोड़कर दुकान में घुसे बदमाश

बदमाश दुकान में पीछे से वेंटीलेटर तोड़कर अंदर घुसे थे। दुकान में चोरी करने के बाद वो लोग उसी रास्ते से भाग गए। इस कारण दुकान के बाहर लगे शटर के लॉक के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं किया गया।

बढ गई चोरी की घटना

पटना में ठंड शुरू होते ही चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। एक दिन पहले रूपसपुर थाना क्षेत्र में जहानाबाद फैमली कोर्ट के चीफ जस्टिस के घर चोरों ने धावा बोला था। उसी रात पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र में भी चार घरों में चोरी की घटनाएं हुई थी। इन दोनों मामले में अभी तक चोरों का कोई पता नहीं चल पाया है।

Posted By: Inextlive