PATNA: पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में सीए के परिवार को बंधक बनाकर लूट के मामले में आरोपी पकड़े भी नहीं गए। कि छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड डीजीपी की बेटी पारूल के घर मंगलवार रात सेंधमारी कर लाखों रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। पारूल के पति कुमार मनीष हाईकोर्ट में वकील हैं।

हैरत की बात ये है कि चोरी की वारदात पाटलिपुत्रा थाने से महज 150 मीटर दूरी पर हुई है। इसके साथ रात में 7 जवान रात्रि गश्त पर थे। इसके बाद भी चोरों ने घटना को अंजाम देने में सफल हो गए। वहीं इस घटना के बाद पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल उठने लगा है। मामले में पुलिस पड़ताल कर रही है लेकिन घटना के 24 घंटे बाद भी आरोपियों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

दीवार फांदकर घुसे थे चोर

चोर दीवार फांदकर घर में प्रवेश किए। इसके बाद वो लोग घर के पीछे गए और वहां पर उन लोगों ने खिड़की उखाड़ दिया। इसके बाद वो लोग कमरे में प्रवेश किए और कमरे में रखे कैश, जेवर, महंगी घड़ी और कुमार मनीष की पत्‍‌नी के डॉक्यूमेंट्स लेकर भाग गए। घर से भागते समय कुमार मनीष के बड़े भाई ने देख लिया। इस दौरान उन्होंने शोर किया। शोर सुनकर चोरी वापस दीवार के रास्ते बाहर कूद गए। इसके बाद परिवार के लोगों ने कुछ दूरी तक पीछा भी किया लेकिन चोरों का पता नहीं चला।

नहीं लग पाया सुराग

चोरी के बाद परिवार ने पुलिस को फोनकर इसकी सूचना दी। पुलिस ने आस-पास के इलाके में तलाशी ली लेकिन चोरों का पता नहीं चल पाया है। इसके बाद दूसरे दिन एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने सीन ऑफ क्राइम को खंगाला। इसके बाद डॉग स्कॉवएड भी मौके पर पहुंच गई लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

स्प्रे छिड़क की चोरी

बदमाशों ने जिस कमरे का खिड़की काटा। उसी कमरे में एडवोकेट कुमार मनीष सो रहे थे। खिड़की और उनके बेड की दूरी महज पांच फीट की थी। इसके बाद भी उन्हें भनक तक नहीं लगी। उन्होंने आशंका जताई कि चोरों ने स्प्रे का छिड़काव किया था। घटना के बाद ऐसा लगा रहै कि चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले घर की रेकी किए थे। क्योंकि कमरे में घुसने के बाद उन्हे पता था कि अलमारी की चाभी पत्‍‌नी की पर्स में ही रखा है। इसके वो लोग सारा सामान लेकर भाग गए।

Posted By: Inextlive