>RANCHI: सर, मैंने भी डकैती की है, अब सरेंडर करना चाहता हूं। ये बातें डकैती कांड में नाम आने पर दीपक उर्फ कामख्या ने सोमवार को एक पब्लिक के मोबाइल से फोन कर कही। उसने यह भी बताया कि डकैती कांड में और कौन-कौन शामिल हैं। उसने डकैती कांड में शामिल न्यू शास्त्री मधुकम में रहनेवाले आकाश, अजय, कल्लू की भी जानकारी दी है। इतना सुनने के बाद जब तक पुलिस उसके पास पहुंचती, तब तक वह नौ दो ग्यारह हो चुका था।

पंडरा डकैती कांड में गिरफ्तार हैं तीन लोग

गौरतलब हो कि ख्0 फरवरी की रात में सात नकाबपोश लुटेरों ने पंडरा ओपी के पांडेयनगर में रहनेवाले पीएफ ऑफिस के क्लर्क अरविंद कुमार के घर में डाका डाला था। लुटेरे घर के सभी सदस्यों को रिवॉल्वर के बल पर कब्जे में कर ढाई लाख के जेवरात, नकद राशि लेकर आराम से चलते बने थे।

रांची पुलिस के लिए यह सबसे बड़ा चैलेंज था। पर, पंडरा ओपी पुलिस ने छापेमारी कर बलविंदर सिंह उर्फ बिटटू सिंह, विष्णु कुमार वर्मा और रोहित सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने उनलोगों के पास से लूटकांड के जेवरात भी जब्त किया है।

ट्रक से कुचल कर युवक की मौत

सोमवार की सुबह दस बजे के करीब ट्रक से कुचल कर ख्0 वर्षीय युवक अरूण कुमार की मौत हो गई। पेशे से ऑटो पर खलासी का काम करने वाला अरूण नामकुम थाना क्षेत्र के चाय बगान (कालीनगर) का रहनेवाला था। पुलिस ने अरूण के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक अरूण कुमार नामकुम हनुमान मंदिर के पास खड़ा था। इसी क्रम में बालू लदे ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बालू लदे ट्रक को जब्त कर लिया है।

Posted By: Inextlive