मेरठ में चोरों का आतंक लाखों उड़ाए

2018-11-21T12:40:59+05:30

हापुड़ रोड पर व्यापारी के बंद मकान से 25 लाख की चोरी कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में चोरों ने 2 लाख की मूर्तियां चुराईं।

meerut@inext.co.in
MEERUT : सर्द रातों में शहर के विभिन्न में चोरों का आतंक है। सोमवार रात्रि शहर में दो अलग-अलग थानाक्षेत्रों में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र की हापुड़ रोड स्थित इकबाल नगर में हलवाई व्यापारी के बंद मकान से बदमाशों ने 25 लाख की नगदी और सोने व चांदी के गहने साफ कर दिए तो वहीं कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में एक मंदिर से चोरों ने 2 लाख रुपए कीमत की मूर्तियां चुरा लीं।
गढ़ गया था परिवार
हापुड़ रोड स्थित इकबाल नगर में भरत सिंह की भारत मिष्ठान भंडार के नाम से हलवाई की वर्षों पुरानी दुकान है। दुकान के ऊपर ही मकान है, जिसमें भरत अपने परिवार संग रहते हैं। सोमवार शाम करीब पांच बजे भरत अपने परिवार संग गढ़मुक्तेश्वर पूजा करने गए थे। मंगलवार सुबह दूधिया दूध देने के लिए भरत सिंह के घर पहुंचा तो ऊपरी मंजिल की खिड़की के शीशे टूटे हुए थे। कमरों का सामान बिखरा पड़ा था।
दो लाख रूपये की मूर्तियां चुराईं
कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र खड़ौली में संस्कृत विद्यालय के शिक्षक रामकिशन तिवारी अपनी पत्नी राधिका और बच्चों संग रहते हैं। रामकिशन तिवारी ने बताया कि सोमवार रात को वह मकान के कमरे में परिवार संग सो रहे थे। पड़ोस के मकान की छत के रास्ते बदमाश घर में दाखिल हुए और बरामदे में बने मंदिर में रखी चांदी, तांबे और पीतल धातु से बनी देवों की मूर्तियां और तांबे का सिंघासन चोरी हो गया। चोरी हुए सामान की करीब दो लाख रुपये कीमत बताई गई है।

डिस्ट्रीब्यूटर का घर खंगाला

मेडिकल थानाक्षेत्र शास्त्रीनगर बी-227 निवासी वीवो मोबाइल कंपनी के डिस्टीब्यूटर अभिषेक शर्मा पुत्र रवि शंकर शर्मा का चोरों ने घर खंगाल लिया। अभिषेक ने बताया कि वह परिवार संग वीवो कंपनी के खेकड़ा क्षेत्र के सेल्समैन की शादी में बागपत गए थे। सोमवार देर रात अभिषेक ने घर पर लगे
कैमरों को अपने मोबाइल पर ऑनलाइन देखा तो चोर मोबाइलों के डिब्बों को लेकर बाहर आते हुए कैद हो गया।

अब रेल सफर के दौरान भी यूपी 100 ये मिल सकेगी मदद


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.