patna@inext.co.in

PATNA : बिक्रम थाना पुलिस ने लुटेरों के गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. थाना एरिया में लगातार हो रही लूट की घटनाओं के बाद पुलिस एक्टिव हुई थी. गिरोह के सदस्य चालक को बंधक बनाकर ट्रैक्टर लूटते थे. गिरोह का एक सदस्य 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर आया. इसके बाद वो फिर से लूट की घटनाओं को अंजाम देने लगा. मामले में पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है.

ड्राइवर को बना लिया था बंधक

बिक्रम पुलिस थाना क्षेत्र में रात में गश्त कर रही थी. इस दौरान सड़क किनारे मुंह-हाथ पैर बांधे हुए एक युवक मिला. पुलिस ने उसका हाथ-पैर खोला. उसने बताया कि लग्जरी कार में सवार करीब 5 लोग काफी देर से उसका पीछा कर रहे थे. रास्ते में ओवरटेक कर ट्रैक्टर को रोक लिया. इसके बाद उसकी चाभी ले लिए और उसका हाथ-पैर बांध कर सड़क किनारे उसे गाड़ी से धक्का देकर गिरा दिए और ट्रैक्टर लेकर भाग गए. पुलिस उसे थाने लेकर आई. इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि एक और चालक को बंधक बनाकर ट्रैक्टर लूट लिया गया है.

मुजफ्फरपुर का है गिरोह

पुलिस अंधरा चौकी के पास रात में चेकिंग कर रही थी. इस दौरान तेज रफ्तार में एक ट्रैक्टर चालक भागता हुआ दिखा. पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया तो वह ट्रैक्टर की रफ्तार को और कर दिया. पुलिस ने पीछा किया तो वो ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया. इसके बाद इस मामले में जांच के लिए एसएसपी गरिमा मलिक ने बिक्रम सहित चार थाने की टीम को पड़ताल के लिए लगाया. मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली ये गिरोह मुजफ्फरपुर की है. पटना पश्चिम में जमे हुए हैं.

Posted By: Manish Kumar