- रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम के पास कबाड़ की दुकान से बरामद हुआ माल

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : रेल की संपत्ति को बेचकर अपनी जेब भरने वाले लोगों पर अब शिकंजा सख्त होना शुरू हो गया है। इसके लिए आरपीएफ ने धरपकड़ का सिलसिला और भी तेज का दिया है। इस सीरीज में वेंस्डे को सहायक सुरक्षा आयुक्त अनिरुद्ध चौधरी के डायरेक्शन में आरपीएफ को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। रेलवे की संपत्ति पर हाथ साफ कर लाइफ एंज्वाय करने वाले 3 शातिरों को आरपीएफ की टीम ने रंगे हाथों पकड़कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

रीजनल स्टेडियम के सामने से धरे गए शातिर

आरपीएफ के निरीक्षक राजेश कुमार और निरीक्षक अमरनाथ को जगतबेला में ओएचई वायर की चोरी की सूचना मिली। मुखबिर से मिली इंफॉर्मेशन के बेसिस पर उन्होंने रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम के सामने एक कबाड़ की दुकान पर छापेमारी की। वहां पर एक टाटा मैजिक खड़ी मिली, जिसमें बोरियों में रेलवे के स्क्रैप लदे मिले। आरपीएफ की टीम ने स्क्रैप के साथ वहां मौजूद तीन आदमियों को भी हिरासत में ले लिया। इन बोरियों में रेल लाइन में लगने वाले पेनडाल क्लिप, फिश प्लेट और नट बोल्ट के टुकड़े बरामद हुए।

जटेपुर निवासी से खरीदता था माल

रेलवे के सामान के साथ पकड़े गए शातिरों को कब्जे में लेकर पूछताछ की गई। तो इस दौरान राप्ती नगर फेज 1 के रहने वाले कबाड़ मालिक दयानंद गुप्ता ने बताया कि वह दक्षिणी जटेपुर के रहने वाले मो। हुसैन उर्फ राज से उसने यह माल खरीदा था। इस दौरान रेल संपत्ति को जब्त कर, तीन अभियुक्तों पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

Posted By: Inextlive