मांडा, करछना और कौंधियारा में हत्या के बाद से थे फरार

पुलिस की तरफ से दो अभियुक्तों पर घोषित था इनाम

ALLAHABAD: मांडा, करछना व कौंधियारा पुलिस ने हत्या कर फरार तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। करछना से फरार आरोपित पर बीस हजार रुपये का इनाम था। मांडा से फरार अभियुक्त पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। करछना के अभियुक्त के पास से पुलिस ने लाईसेंसी राइफल बरामद की है। तीनों हत्याओं में इस्तेमाल आला कत्ल बरामद हो गए हैं।

ताबड़तोड़ फायरिंग कर की हत्या

एसपी यमुनापार दीपेंद्र चौधरी ने सोमवार को पुलिस लाइंस में बताया कि करछना के बीरपुर में कुख्यात बदमाश राजा पाण्डेय और उसके साथियों ने ताबड़तोड़ फाय¨रग कर हत्या की थी। आरोपित अभिमन्यु सिंह पुत्र जर्नादन सिंह निवासी बख्ता बुजुर्ग, पहाड़ी जिला चित्रकूट पर बीस हजार रुपये का इनाम घोषित था। इंस्पेक्टर करछना जेपी शाही ने सोमवार को अभिमन्यु सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से लाइसेंसी राइफल बरामद किया। लाइसेंस आरोपित नारायण देव मिश्र के नाम है।

भाग गया था कोलकाता

मांडा पुलिस ने पत्नी की हत्या का आरोपी शकील पुत्र मुस्तफा गुलाम निवासी पूरा बरियार भरारी, मांडा को गिरफ्तार किया। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। गिरफ्तारी इंस्पेक्टर मांडा भरत कुमार ने की। शकील ने चार माह पहले पत्‍‌नी साहिबा बानो की फावड़ा से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद वह कोलकाता निकल भागा था।

हत्या में प्रयुक्त लाठी बरामद

एसपी यमुनापार के मुताबिक, कौंधियारा इंस्पेक्टर महेश सिंह ने सोमवार को आरोपित लाल साहब पुत्र केवला प्रसाद पटेल निवासी बकरांवा कौंधियारा को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल लाठी बरामद कर की। चार दिन पहले साहब लाल ने पीट पीटकर युवक को मौत के घाट उतार दिया था।

Posted By: Inextlive