- ककवन, महाराजपुर और किदवईनगर में हुई शातिरों से पुलिस की मुठभेड़

kanpur@inext.co.in

KANPUR : शुक्रवार रात तीन थानों की पुलिस का अलग-अलग जगह ईनामी बदमाशों से सामना हो गया. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने इलाज कराने के बाद तीनों को जेल भेज दिया.

25 हजार का ईनामी

ककवन में शुक्रवार रात इंस्पेक्टर फोर्स के साथ गश्त कर रहे थे. गंगा नहर पटरी के पास पुलिस की बाइक सवार शातिर से मुठभेड़ हो गई. जिसमें औरैया निवासी अरुण यादव घायल हो गया. उस पर बिल्हौर से गैंगस्टर लगा है और उस पर 25 हजार का ईनाम है.

गैंगस्टर से सामना, पैर में गोली लगी

किदवईनगर पुलिस ने नौबस्ता में संदेह होने पर बाइक सवार दो शातिरों की घेराबंदी की तो वह भागने लगे. तेज रफ्तार होने से उनकी बाइक स्लिप हो गई. एक शातिर भाग गया, जबकि दूसरे शातिर ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने जवाबी फायरिंग में कुलीबाजार निवासी शातिर लुटेरा शकील घायल हो गया. उस पर भी 25 हजार का ईनाम था.

दो दिन पहले लूट की थी

महाराजपुर में गुरुवार को बाइक सवार दो लुटेरों ने देवीपुरवा के सनी निषाद का मोबाइल और 42 हजार रुपये लूटे थे. पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही थी शुक्रवार रात गश्त कर रही पुलिस का सामना बाइक सवार दो शातिरों से हो गया. पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया तो बाइक खेत के किनारे स्लिप हो गई. एक शातिर भाग निकला, जबकि दूसरे शातिर से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. पुलिस की गोली पैर में लगने से शातिर घायल हो गया. जिसकी पहचान सतवरी रोड निवासी विजय सिंह के रूप में हुई.

Posted By: Manoj Khare