एक्सीडेंट में सिपाही सहित तीन की मौत

2018-09-11T06:01:04+05:30

जिले में अलग- अलग जगहों पर हुए हादसे

GORAKHPUR:

जिले में अलग- अलग जगहों पर सोमवार को सड़क एक्सीडेंट में कांस्टेबल सहित तीन लोगों की मौत हो गई। कैंट एरिया के कूड़ाघाट में संतकबीर नगर में तैनात कांस्टेबल की ट्रक की चपेट में आने से जान चली गई। सहजनवा के बोक्टा चौराहे पर कार की चपेट में आने से बाइक सवार अधेड़ की जान चली गई। कार की टक्कर से उसकी बाइक धू- धू कर जल गई। तीनों की डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कार की टक्कर से बाइक में लगी आग

देवरिया, भटनी के जिगिना मिश्र निवासी जितेंद्र नाथ द्विवेदी (40) खोराबार के जंगल सिकरी स्थित भरटोलिया में तीन साल से मकान बनवाकर रहते थे। संतकबीर नगर जिले के कोतवाली, मगहर तैनात कांस्टेबल को शुगर की प्रॉब्लम है्। सोमवार की सुबह वह सूरजकुंड में डॉक्टर को दिखाने के लिए पर्ची बनवाने जा रहे थे। गिरधरगंज बाजार के पास बाइक लेकर पहुंचे। तभी देवरिया से गोरखपुर आ रही गिट्टी लदी ट्रक ने उनको कुचल दिया। उनके मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह उनको पिता की जगह नौकरी मिली थी। दो भाइयों में छोटे जितेंद्र के दो बच्चे ओमधर दुबे (5) और अनुष्का (4) हैं। उधर, संतकबीर नगर जिले के निखरपार निवासी बुद्धिराम मौर्य की कार की टक्कर से मौत हो गई। सोमवार सुबह करीब सात बजे वह गीडा में नौकरी करने जा रहे थे। बोक्टा के पास कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से बाइक में आग लग गई। कार सवार हरपुर बुदहट के गुलहटी के कौशल मौर्य, संतकबीर नगर के एकमा निवासी परमात्मा, भरोहिया निवासी विकास और संदीप मौर्य भी कार के पेड़ से टकराकर पलटने से गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर, खोराबार क्षेत्र के जंगल चंवरी केवटान टोला के सामने फोरलेन पर सोमवार सुबह चार बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की जान चली गई। कुशीनगर जिले के ढाढा के रामपुर सोहरौना निवासी सचिन उर्फ पिंटू पासवान (20) खोराबार के जंगल चंवरी के केवटान टोला में बचपन से ही अपने ननिहाल में रहकर सिपाही भर्ती की तैयारी कर रहा था। सोमवार की सुबह वह फोरलेन पर दौड़ने गया। तभी किसी वाहन की चपेट में आने से जान चली गई.

inextlive from Gorakhpur News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.