बिथरी के झम्मनलाल मर्डर में हुआ खुलासा

पुलिस ने बेटा, दामाद व बहू को किया गिरफ्तार

BAREILLY: बिथरी के झम्मनलाल मर्डर केस में एक नहीं बल्कि तीन अलग-अलग प्लानर थे। जब एक प्लानर ने पहल की तो दो और उसमें शामिल हो गए और झम्मनलाल की हत्या कर दी। किसी को खबर ना हो इसके लिए हत्या को ट्रेन एक्सीडेंट का रूप दे दिया। प्लानिंग करने वाले कोई और नहीं बल्कि झम्मनलाल का बेटा रामकिशोर, दामाद संतपाल और बहू राजवती थे। मोबाइल में हुई बातचीत की रिकॉर्डिग सामने आने से इसका खुलासा हो सका। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज ि1दया है।

एसएसपी के सामने कबूला गुनाह

एसएसपी के सामने तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपियों की गिरफ्तारी व पुलिस जांच में सामने आया कि झम्मनलाल के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। वह अपने बेटे रामकिशोर की बीवी राजवती पर भी नजर रखने लगा। इस बारे में पता चलने पर रामकिशोर ने पिता के मर्डर की प्लानिंग की। वहीं झम्मनलाल ने बहू राजवती को दामाद संतपाल के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद उन दोनों ने भी झम्मनलाल को रास्ते से हटाने का सोचा।

संतपाल काे लिया साथ

रामकिशोर संतपाल पर काफी भरोसा करता था। उसने मर्डर की प्लानिंग के बारे में संतपाल को बताया। इस पर पहले से झम्मनलाल की हत्या करने का सोच रहे संतपाल और राजवती भी उसके साथ हो गए। क्ब् अप्रैल को झम्मनलाल को खेत पर भूसा लेने के लिए भेजा गया और फिर पांच लोगों ने अंगौछे से उसका गला दबाकर रात में रेलवे लाइन के किनारे डेडबॉडी रख दी।

Posted By: Inextlive