आमिर ने कैटरीना से इस तरह 5 साल बाद किया प्यार का इजहार धूम 3 की शूटिंग के दौरान ही दे बैठे थे दिल

2018-09-22T11:42:34+05:30

आमिर खान ने कैटरीना से अपने प्यार का इजहार पांच साल बाद किया है। धूम 3 की शूटिंग के दौरान ही वो उन्हें पसंद करने लगे थे। यहां जानें पूरा मामला और आमिर के प्रपोज करने का तरीका

features@inext.co.in  
KANPUR: आमिर खान ने पांच साल पहले कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'धूम 3' में काम किया था और तब से आमिर का दिल कैटरीना पर आया हुआ है, लेकिन, आमिर की कभी हिम्मत ही नहीं हुई कि ये बात वो खुद कैटरीना से कह दें। इसलिए यह बात को उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलेआम कैटरीना की एक फोटो शेयर करते हुए जाहिर की है।

पांच साल बाद बताई दिल की बात

'फल्म ठग्स ऑफ' हिन्दोस्तान के धीरे धीरे हर एक ठग का चेहरा सामने आ रहा है। सबसे पहले अमिताभ बच्चन फिर फातिमा सना शेख और अब कैटरीना कैफ का शानदार और खूबसूरत लुक सामने आया है, जिसमें कटरीना को डांसिंग क्वीन सुरैया के रूप में इंट्रोड्यूज किया गया है, जिसे शेयर करते हुए आमिर ने पांच साल बाद अपने दिल की बात उनसे शेयर की है।
आमिर ने ऐसे किया प्यार का इजहार
आमिर ने सुरैया बेमम का पोस्टर शेयर करते हुए पोस्ट पर लिखा है, सुरैया जान... सबसे खूबसूरत ठग, धूम 3 के वक्त से मेरा दिल इनपर आया हुआ है... पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई। कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहरबानी होगी। फिलहाल अब इंतजार बचा है तो फिल्म में सिर्फ आमिर खान के लुक का। वो भी जल्द ही रिवील होगा।

View this post on Instagram

सुरैया जान.... सबसे खूबसूरत ठग ! धूम ३ के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है... पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई. कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी ;-) #ThugsOfHindostan | @yrf | @tohthefilm | @amitabhbachchan | @katrinakaif | @fatimasanashaikh

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on Sep 20, 2018 at 10:37pm PDT


'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' ने अपनाई 'संजू' की बॉक्स ऑफिस सफलता की ये कुंजी, ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज


अमिताभ बच्चन का ठग्स ऑफ हिंदोस्तां फर्स्ट लुक हुआ जारी, इस किरदार में आएंगे नजर

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.