ठग्स ऑफ हिंदोस्तां से रिफंड चाहते हैं एक्जीबिटर्स फिल्म पिटने पर रजनीकांत और शाहरुख भी लौटा चुके हैं पैसे

2018-11-23T04:39:26+05:30

ठग्स ऑफ हिंदोस्तां बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। कुछ खबरों का मानना है कि एक्जीबिटर्स अमिताभ बच्चन और आमिर खान से रिफंड की मांग कर सकते हैं।

feature@inext.co.in
KANPUR : करीब 300 करोड़ रुपए की लागत से बनी आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी लेकिन अब तक 150 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पाने की वजह से इसका दिवाला निकल गया है। खबर है कि एक्जीबिटर्स फिल्म के प्रोड्यूसर्स से रिफंड की मांग कर रहे हैं। विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को ऑडियंस ने बुरी तरह नकार दिया और यहां तक की ये फिल्म विदेशों में भी बुरी तरह पिट गई।

आमिर-अमिताभ से मदद की उम्मीद

अब सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म की रिलीज के बाद 50 परसेंट तक का घाटा सहने वाले थिएटर ओनर्स ने यशराज फिल्म्स से पैसा वापसी की मांग करने का फैसला किया है। इसका डिस्ट्रीब्यूशन यशराज ने ही किया है और थिएटर वालों ने फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद के साथ मिनिमम गारंटी में फिल्म ली थी। उनका मानना है कि इस घाटे से उबरने के लिए आमिर खान और अमिताभ बच्चन उनकी हेल्प कर सकते हैं।

इस फिल्म के लिए लौटाए पैसे

हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब एक्जीबिटर्स सुपरस्टार्स से रिफंड की मांग करने वाले हैं। इससे पहले, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पिटने के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और रजनीकांत ने भी पैसे लौटाए हैं। मिड-डे के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई तो उन्होंने इसके नुकसान की भरपाई की थी। इसके बाद उन्होंने दिलवाले (2015) के लिए भी कुछ मुआवजा दिया था। इसके बाद मेगास्टार रजनीकांत की 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'लिंगा' बॉक्स ऑफिस पर मन मुताबिक कमाई नहीं कर पाई तो उन्होंने वितरकों को कुछ मुआवजा दिया था। 

Box Office Collection: 7वें दिन बाॅक्स ऑफिस पर 'ठग्स' का गेम ओवर, अब तक किया सिर्फ इतना ही स्कोर

आमिर-ऐश्वर्या कभी नहीं कर पाए जो काम , उनके बच्चोें आराध्या और आजाद ने कर दिखाया


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.