- लूट का माल सोतीगंज में बेचने का कर रहे थे प्रयास

- चैन्नई से बनाई योजना, जयपुर में की चालक की हत्या

- जेवर में फेंका ट्रक चालक का शव, मेरठ में गिरफ्तार

मेरठ : सदर पुलिस ने 26 लाख रुपये के टायर लूटकर ट्रक ड्राईवर की हत्या करने वाले अन्तर्राज्यीय स्तर के तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से लूटे हुए टायरों से भरा हुआ ट्रक भी बरामद हुआ।

क्या है मामला

एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि हरियाणा प्रदेश के रिवाड़ी के पास धारूहेड़ा स्थित महावीरा ट्रांसपोर्ट कंपनी का चालक मुशाहिद गत 12 जून को चैन्नई से दस टायरा ट्रक में एमआरएफ कंपनी से 26 लाख रुपये के टायर लोड करके गुड़गांव के लिए रवाना हुआ। इसी दौरान ड्राईवर मुशाहिद की मुलाकात चैन्नई में ट्रक चालक जफरू व शारूफ से हुई। वह भी ट्रक में टायर लेकर गुड़गांव आ रहे थे।

ऐसे पकड़े गए

जयपुर तक तीनों लोग साथ आए। इसके बाद जयपुर में जफरू व शारूफ ने ट्रक ड्राईवर मुसाहिद की हत्या कर दी। टायरों से भरा ट्रक लूट लिया। शव को ट्रक में रखकर (गौतमबुद्धनगर) जेवर तक लाए। जेवर में उसके शव को कंबल में लपेटकर सड़क किनारे फेंक दिया। ट्रक लूट कर गाजियाबाद ले गए। लूटे हुए ट्रक में भरे सामान को बेचने के लिए सोतीगंज में एक कबाड़ी के गोदाम में लेकर आए। इसकी दौरान सदर पुलिस ने तीनों बदमाशों को दबोच लिया।

-----------

जीपीआरएस किया फेल

ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर रजनीश मिश्रा ने बताया कि दस टायरा ट्रक में जीपीआरएस सिस्टम लगा हुआ था। गत 17 जून तक जीपीआरएस सिस्टम लोकेशन दिखाता रहा। धारूहेड़ा के पास आकर जीपीआरएस सिस्टम फेल हो गया। इसके बाद ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर ने ट्रक ड्राईवर की तलाश शुरू की। एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि ट्रक लूटेरे इतने शातिर थे कि उन्होंने धारूहेड़ा में आकर ट्रक में लगा जीपीआरएस सिस्टम फेल कर दिया।

----------

यह हैं गिरफ्तार

-जफरू अहमद पुत्र आस मोहम्मद निवासी मेवात जिला हरियाणा

2- शारूफ खान पुत्र बीरबल निवासी सामोला थाना अरावली बिहार

3- गफ्फार पुत्र शरीफ निवासी चितवाना थाना किला परीक्षितगढ़

Posted By: Inextlive