कलंक का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज अलग अंदाज में नजर आये वरुण और आलिया

2019-03-31T12:24:38+05:30

कलंक का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। गानें में वरुणआलिया सोनाक्षीआदित्य रॉय कपूर संजय दत्तमाधुरी दीक्षित के कैरेक्टर्स की लव लाइफ की झलकियां हैं।

feature@inext.co.in
KANPUR : फाइनली फिल्म कलंक का मच अवेटेड टाइटल ट्रैक सैटरडे को रिलीज हो गया। इसे लेकर काफी दिनों से चर्चा थी। हालांकि, इसे फ्राइडे को ही रिलीज होना था लेकिन ऐसा हो न सका जिसके लिए फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने माफी भी मांगी थी।  गाने की बात करें तो इसमें वरुण-आलिया, सोनाक्षी-आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त-माधुरी दीक्षित के कैरेक्टर्स की लव लाइफ की झलकियां देखने को मिलती हैं। घर मोरे परदेसिया और फर्स्ट क्लास के बाद ये फिल्म का तीसरा गाना है। गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और अरिजीत सिंह ने इसे गया है। यह दिल को छू लेने वाला गाना है और इसके वीडियो को वरुण और आलिया पर ही फोकस किया गया।

THE WAIT IS OVER #KalankTitleTrack #ArijitSingh @ipritamofficial #amitabhbhattacharya https://t.co/2s05m9v0ZB

— Varun ZAFAR Dhawan (@Varun_dvn) March 30, 2019


17 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मन का कहना है कि इस गाने को बहुत खूबसूरत और रोमांटिक होना था ताकि ये पोट्र्रे हो सके कि जब कोई किसी को बेहद गहराई से प्यार करता है तो कैसा महसूस होता है। बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के तले रिलीज होने वाली फिल्म फिल्म कलंक का टीजर जारी हो चुका है। इसी के साथ फिल्म में सभी कलाकारों के किरदार अब कनफर्म हो चुके हैं। टीजर में आलिया और वरुण के प्यार की एक झलक देखने को मिली। वहीं टीजर की शुरुआत माधुरी दीक्षित के इंट्रोडक्शन से होती है। माधुरी अपने बेहतरीन डांस के साथ सामने आती हैं। वहीं फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो ये 17 अप्रैल से सिनेमाघरों में दिखाएगी जाएगी। करण जौहर की ये फिल्म पीरियड ड्रामा की कैटेगरी में आती है।

कलंक टीजर : नफरत के बीच परवान चढ़ रहा आलिया-वरुण का इश्क, अब तक इतनी बार देखा गया

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.