KANPUR:

हिस्ट्रीशीटर शानू बादशाह की हत्या में फरार चल रहे सबलू के खास गुर्गे शानू कंटर को पुलिस ने जाजमऊ से दबोच लिया है। हालांकि उसकी गिरफ्तारी की कहानी किसी के गले नहीं उतर रही है। पुलिस के मुताबिक जाजमऊ में कुछ बदमाशों के खड़े होने की सूचना कंट्रोल रूम में मिली थी। जिसके आधार पर शानू की गिरफ्तारी हुई है, जबकि सच्चाई है कि सबलू ने खुद को बचाने के लिए नया दांव चला है। उसने अपने ड्राइवर शानू कंटर का चारा बनाकर गिरफ्तार करवा दिया है।

ये है गिरफ्तारी की असली कहानी।

आई नेक्स्ट सबलू के पुलिस और राजनीत से जुड़े लोगों से करीबी संबंध के बारे में तो पहले ही बता चुका है। उसने शानू की हत्या कर अपने मंसूबे में कामयाब हो गया है। अब उसने खुद बचाने के लिए दांव चला है। जिसके तहत उसने अपने सबसे खास गुर्गे शानू कंटर को गिरफ्तारी के लिए तैयार किया। इसके बाद उसने प्लान के तहत शानू की लोकेशन करीबी दरोगा को लीक कर दी। दरोगा ने एसएसपी के सामने नम्बर बढ़ाने के लिए जाजमऊ में घेराबन्दी कर शानू को गिरफ्तार कर लिया।

इस तरह बचने की फिराक में है सबलू

सबलू हिस्ट्रीशीटर शानू बादशाह की हत्या कर अपने मंसूबे में कामयाब हो गया। उसका नाम भी मीडिया में उछल गया है। अब उसने खुद को बचाने के लिए दरोगा की सेटिंग से दांव चला है। अब शानू के बयान दर्ज होंगे। जिसमें वो सबलू को क्लीन चिट देते हुए खुद सारे जुर्म कबूल करने का बयान देगा। अगर सबलू का प्लान कामयाब रहा तो पुलिस इसी बयान के आधार पर उसका नाम निकाल देगी। इसी तरह वो एडवोकेट योगेन्द्र की हत्या में भी जेल जाने से बच गया था। सबलू ने इसके एवज में शानू कंटर के परिजनों को मोटी रकम दी है। साथ ही उसकी जल्द से जल्द जमानत कराने का भी भरोसा दिलाया है। ।

Posted By: Inextlive