पूर्व निर्धारित तिथि डेट पर ही होगी परीक्षा

कुंभ को लेकर चयन बोर्ड ने लिया निर्णय

PRAYAGRAJ: प्रयागराज-प्रदेश भर के अशासकीय कालेजों में प्रवक्ता पदों पर चयन के लिए पीजीटी 2016 की परीक्षा परीक्षा अपने पहले से तय तिथि पर होगी। कुंभ को देखते हुए माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने प्रयागराज में बने सेंटर्स पर परीक्षा नहीं कराने का निर्णय लिया है। चयन बोर्ड की ओर से प्रयागराज में सेंटर का विकल्प भरने वाले अभ्यर्थियों का सेंटर दूसरे विकल्प वाले शहरों में सेंटर एलाट किया है। दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट कुंभ को देखते हुए अभ्यर्थियों को होने वाली समस्या का मुद्दा उठाया था। जिसके बाद जिला प्रशासन के रिक्वेस्ट पर चयन बोर्ड ने सेंटर बदलने का निर्णय लिया।

एडिमट कार्ड वेबसाइट पर अपलोड

प्रवक्ता वर्ष 2016 परीक्षा का प्रवेश पत्र चयन बोर्ड की ओर से वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। जहां से अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते है। प्रवेशपत्र वेबसाइट पर दो फरवरी तक उपलब्ध रहेंगे। किसी भी प्रकार की समस्या आने पर अभ्यर्थी कंट्रोल रूम नंबर 0535-2467743 व मोबाइल नंबर 9161529843 पर संपर्क कर सकते हैं।

इन मंडल मुख्यालयों पर होगी परीक्षा आगरा, अयोध्या (फैजाबाद), बरेली, आजमगढ़, गोरखपुर, झांसी, कानपुर नगर, लखनऊ, मेरठ, मुरादाबाद और वाराणसी मंडल शामिल है।

Posted By: Inextlive