- रोड पर मोड़ते समय ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक

- हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : चौरीचौरा के सोनबरसा में रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही भीड़ आक्रोशित हो गई। हादसा ट्रैक्टर ट्राली और बाइक के टकराने की वजह से हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों की डेड बॉडी बरामद कर ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। उनकी पहचान के बाद एक्सीडेंट की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी।

सिटी आ रहे थे दोनों दोस्त

देवरिया के रूदपुर निवासी हरिश चन्द्र का बेटा शंभू निषाद (30) और उसका दोस्त दिलीप निषाद (25) वेंस्डे मार्निग बाइक से गोरखपुर आ रहे थे। सोनबरसा के पास एक पेट्रोल पंप पर डीजल भरवा कर ट्रैक्टर ट्राली रोड पर आने के लिए मोड़ रहा था। दोनों गाडि़यों की स्पीड तेज थी। बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली से जाकर टकराई गई। टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में दोनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

पब्लिक ने पुलिस को सौंपा ड्राइवर

दोनों युवकों की मौत से भीड़ आक्रोशित हो गई और ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवर अरविंद को पकड़ लिया। एक्सीडेंट की जानकारी पाकर चौरीचौरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। ड्राइवर को हिरासत में लेकर ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने युवकों की गाड़ी और कपड़ों की तलाशी से उनकी पहचान की और हादसे की सूचना परिजनों को दी। पुलिस ने दोनों की डेड बॉडी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Posted By: Inextlive