- एमजी रोड से लेकर छोटे-छोटे मार्गो पर लगा रहा जाम

- बसों के पीछे दौड़ लगाते देखे गए परीक्षार्थी

आगरा। पुलिस भर्ती परीक्षा ने शहर की यातायात व्यवस्था की हवा निकाल कर रख दी। दो दिन से शहर में जाम के विकट हालात बने हुए हैं। रविवार को शहर में रात तक जाम लगा रहा तो दूसरे दिन सोमवार को भी पुलिस भर्ती परीक्षा थी। सोमवार को भी हालात नहीं सुधरे। रात तक लोगों को जाम से जूझना पड़ा।

सुबह से ही बिगड़ने लगी हालत

पुलिस भर्ती परीक्षा की पहली पाली की परीक्षा छूटी तो रोड पर जाम लगने लगा। दोपहर तक जाम खत्म नहीं हुआ, बल्कि बढ़ता गया। सड़कों पर अभ्यर्थियों की भीड़ दिखाई दे रही थी। एमजी रोड पर पूरी तरह जाम की गिरफ्त में था। धाकरान से चलता हुआ ट्रैफिक नालबंद आते-आते थम जा रहा था। इससे आगे एसएन इमरजेंसी, सेंट जॉन्स कॉलेज, हरीपर्वत तक वाहनों की लम्बी लाइन थी।

चारों तरफ से लगा हुआ था जाम

जाम पहले से ही सड़कों पर था कि दोपहर में स्कूलों की छुट्टी के बाद और स्थिति बिगड़ गई। जाम चारों तरफ से लगने लगा। मुख्य मार्ग पर जाम में फंसे वाहनों ने जब शॉर्टकट जाने के लिए वाहन घुमाया तो स्कूली वाहन सामने आ गए। बाग फरजाना रोड पर तेज जाम लगा हुआ था। इसी तरह जाम धीरे-धीरे घटिया तक फैलता जा रहा था।

दिल्ली गेट पर भी लगा जाम

उधर लोगों ने जब एमजी रोड, हरीपर्वत चौराहे पर वाहनों की लम्बी लाइन देखी तो वाहनों को दिल्ली गेट व एमडी जैन रोड की तरफ मोड़ दिया। इससे दोनों तरफ जाम लग गया। दिल्ली गेट से मदिया कटरा तक रोड जाम हो गया। उधर एमडी जैन रोड पर भी जाम के हालात बन गए। सेंट पीटर के सामने भी स्कूल की छुट्टी के दौरान जाम लग गया। यहां पर एक के पीछे एक वाहनों की लम्बी लाइन लग गई। वाहनों की भीड़ संजय प्लेस रोड तक हो गई।

हाईवे पर दिखा जाम का असर

दूसरी पाली की परीक्षा छूटने के बाद रोड पर अभ्यर्थियों की भीड़ थी। हाईवे पर भी परीक्षार्थी बस में चढ़ने के लिए दौड़ लगा रहे थे। भीड़ इतनी थी कि लोग बसों के गेट पर लटक कर जा रहे थे। इस दौरान कई परीक्षार्थी लिफ्ट मांग कर अपना रास्ता तय कर रहे थे। सिटी के अंदर से लेकर हाईवे पर परीक्षार्थियों की भीड़ थी। इस भीड़ के चलते हाईवे पर भी टुकड़ों में जाम लगा रहा।

Posted By: Inextlive