मुंबई से आए कपल की तकरार पहुंची थाने

लड़की ने लड़के पर लगाए अटेंप्ट टू मर्डर का आरोप

BAREILLY: बचपन का साथकॉलेज में प्यार और पेरेंट्स की शादी पर रजामंदीकिसी भी कपल के लिए ये एक ड्रीम लव स्टोरी होगी। लेकिन अगर ऐसी लव स्टोरी में ट्रैजिक ट्विस्ट आ जाए तोमुंबई से शुरू हुई ऐसी ही मोहब्बत की एक दास्तान ने बरेली आकर ट्रैजिक टर्न ले लिया। अपने पार्टनर के प्यार के पागलपन से परेशान लड़की ने थाना जाकर उसकी शिकायत कर दी। मुंबई से इवेंट ऑर्गनाइज करने आई टीम के साथ आए अमित और तरन्नुम ( नेम चेंज्ड ) की तकरार का मामला इस कदर तूल पकड़ा कि तरन्नुम ने कोतवाली थाने में अमित के खिलाफ अटेंप्ट टू मर्डर की तहरीर दी है। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रेमी अमित शर्मा सहित इवेंट हेड वसीम को हिरासत में ले लिया है। वहीं मुम्बई से साथ आए टीम मेंबर्स से बात करके भी जांच कर रही है।

कुछ यूं शुरू हुई tragedy

मुम्बई के मलाड के रहने वाले अमित और तरन्नुम (नेम चेंज्ड) का घर आमने सामने है। दोनों बचपन से एक ही स्कूल में पढ़ते थे और फिर साथ-साथ कॉलेज में भी दाखिला ले लिया। प्रजेंट टाइम में दोनों मलाड के कला विद्यालय कॉलेज से कामर्स कर रहे थे। वहीं साइड में होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग भी कर रहे थे। इन दोनों के बचपन के साथ और दोस्ती को देखकर इनके पेरेंट्स ने इनकी इंटररिलीजन मैरिज करने का भी इरादा कर लिया।

तरन्नुम नहीं थी खुश

पेरेंट्स की खुशी की खातिर तरन्नुम ने शादी के लिए हां तो कर दी थी पर वह इस रिश्ते से नाखुश थी। शादी तय होने के बाद तरन्नुम ने अमित से बातचीत करना भी काफी कम कर दिया। नाम पब्लिश न करने की शर्त पर कुछ फ्रेंड्स ने बताया कि करीब साल भर पहले किसी बात को लेकर दोनों में खूब कहासुनी हुई थी। तब अमित ने तरन्नुम को बहुत पीटा, लेकिन तरन्नुम ने विरोध नहीं किया। इसके बाद से ही यह सिलसिला बढ़ता चला गया। आए दिन अमित किसी ना किसी बात पर तरन्नुम पर हाथ उठाने लगा।

अमित करता था शक

अमित तरन्नुम पर बहुत शक करता था। वह उस पर पल पल नजर रखता था। किसी से भी मिलने या बात करने के लिए तरन्नुम को अमित की परमीशन लेनी पड़ती थी। अगर तरन्नुम उसकी बात नहीं मानती थी तो अमित गुस्से में आग बबूला हो जाता और उसे बुरी तरह से मारने लगता। तरन्नुम के अनुसार अमित उसकी गर्दन दबाकर जान से मारने की बात करता। वहीं अमित इन सभी बातों पर चुप्पी साधे बैठा है। पूछने पर अमित ने कहा कि तरन्नुम जो भी कह रही है वही सही ही होगा।

एक महीने पहले आए बरेली

करीब एक महीने पहले मुम्बई से ये दोनों 'वी इवेंट' नाम की एक कंपनी की तरफ से पार्ट टाइम जॉब करने बरेली आए। कंपनी ओनर वसीम ने बताया कि क्7 लोगों की टीम के साथ अमित और तरन्नुम स्टेशन रोड स्थित साहिल गेस्ट हाउस होटल में ठहरे हुए थे। यहां अमित और तरन्नुम की रोज तकरार होती थी। उनके फ्रेंड हर्ष ने बताया कि मंडे देर रात से ही दोनों में किसी बात पर जोरदार लड़ाई हुई। दोनों में काफी मारपीट भी हुई। ट्यूजडे दोपहर फिर अमित ने तरन्नुम को बेरहमी से पीटा। इस बार तरन्नुम बर्दाश्त नहीं कर पाई और रोती हुई कोतवाली थाने पहुंचकर अमित के खिलाफ तहरीर दे दी।

Posted By: Inextlive