पहले पाकिस्तान अब चीन भागने का ये है हैप्पी कनेक्शन

2018-07-27T01:09:11+05:30

मुदस्सर अजीज की ये फिल्म पंजाब की हरप्रीत यानि हैप्पी के भाग जाने की कहानी है। पिछली बार हैप्पी पाकिस्तान भाग गई थी और इस बार चीन जाएगी। इस बार फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा को भी शामिल किया गया है। अभय देओल नहीं हैं लेकिन जिमी शेरगिल अली फजल और डायना पेंटी उसी लय में नजर आ रहे हैं। फिल्म में जस्सी गिल और पीयूष मिश्रा भी हंसाते नजर आएंगे।

 

KANPUR: पंजाबियत के कलेवर में उर्दू के जले पर नमक छिड़कते किरदारों के फनी डायलॉग और फिर से हैप्पी को ढूंढने की कहानी पर बनी फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। ये फिल्म दो साल पहले आई फिल्म हैप्पी भाग जाएगी का सीक्वेल है।  कुछ ऐसी होगी कहानी मुदस्सर अजीज की ये फिल्म पंजाब की हरप्रीत यानि हैप्पी के भाग जाने की कहानी है। पिछली बार हैप्पी पाकिस्तान भाग गई थी और इस बार चीन जाएगी। इस बार फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा को भी शामिल किया गया है। अभय देओल नहीं हैं लेकिन जिमी शेरगिल, अली फजल और डायना पेंटी उसी लय में नजर आ रहे हैं। फिल्म में जस्सी गिल और पीयूष मिश्रा भी हंसाते नजर आएंगे।  मजेदार डायलॉग्स का तड़का  आनंद एल राय के प्रोडक्शन की इस फिल्म में इस बार कई मजेदार डायलॉग हैं जो आपको हंसा सकते हैं। गिल से बड़ा शेरगिल होना, नागवार का नंगा वार करना और पंजाबी की चाइनीज गालियां इस ट्रेलर में कॉमेडी का पुट देती हैं।  पड़ोसी मुल्क का कनेक्शन जागरण डॉट कॉम ने जब ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रोड्यूसर आनंद एल राय और डायरेक्टर मुद्दसर अजीज से यह जानना चाहा कि पिछली बार पड़ोसी मुल्क के रूप में पाकिस्तान और इस बार चीन चुनने के पीछे दोनों मुल्कों से भारत के खट्टे-मीठे रिश्ते वजह हैं, तो आनंद ने कहा कि वह इस बात से कभी इनकार नहीं करते कि यह सच है कि किसी भी फिल्मकार के हाथ में माहौल को दुरुस्त करने की ताकत तो नहीं है लेकिन फिल्मों के माध्यम से उनकी कोशिश होती है कि वह जो भी खुशियां बांट पाएं, बांट दें। इसलिए पहले पाकिस्तान फिर चीन को चुना है। 
features@inext.co.in

 

KANPUR: पंजाबियत के कलेवर में उर्दू के जले पर नमक छिड़कते किरदारों के फनी डायलॉग और फिर से हैप्पी को ढूंढने की कहानी पर बनी फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। ये फिल्म दो साल पहले आई फिल्म हैप्पी भाग जाएगी का सीक्वेल है। 

कुछ ऐसी होगी कहानी


मुदस्सर अजीज की ये फिल्म पंजाब की हरप्रीत यानि हैप्पी के भाग जाने की कहानी है। पिछली बार हैप्पी पाकिस्तान भाग गई थी और इस बार चीन जाएगी। इस बार फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा को भी शामिल किया गया है। अभय देओल नहीं हैं लेकिन जिमी शेरगिल, अली फजल और डायना पेंटी उसी लय में नजर आ रहे हैं। फिल्म में जस्सी गिल और पीयूष मिश्रा भी हंसाते नजर आएंगे। 

मजेदार डायलॉग्स का तड़का 

आनंद एल राय के प्रोडक्शन की इस फिल्म में इस बार कई मजेदार डायलॉग हैं जो आपको हंसा सकते हैं। गिल से बड़ा शेरगिल होना, नागवार का नंगा वार करना और पंजाबी की चाइनीज गालियां इस ट्रेलर में कॉमेडी का पुट देती हैं। 

पड़ोसी मुल्क का कनेक्शन

Bhag kar aa rahi hoon, taiyaar ho na iss Happy Mulaqaat ke liye? #HappyPhirrBhagJayegi trailer out today! @ErosNow @DianaPenty @jimmysheirgill @alifazal9 @jassi1gill @mudassar_as_is @aanandlrai @cypplofficial @krishikalulla #PiyushMishra pic.twitter.com/jJxR1uSyRZ

— Sonakshi HAPPY Sinha (@sonakshisinha) 25 July 2018

जागरण डॉट कॉम ने जब ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रोड्यूसर आनंद एल राय और डायरेक्टर मुद्दसर अजीज से यह जानना चाहा कि पिछली बार पड़ोसी मुल्क के रूप में पाकिस्तान और इस बार चीन चुनने के पीछे दोनों मुल्कों से भारत के खट्टे-मीठे रिश्ते वजह हैं, तो आनंद ने कहा कि वह इस बात से कभी इनकार नहीं करते कि यह सच है कि किसी भी फिल्मकार के हाथ में माहौल को दुरुस्त करने की ताकत तो नहीं है लेकिन फिल्मों के माध्यम से उनकी कोशिश होती है कि वह जो भी खुशियां बांट पाएं, बांट दें। इसलिए पहले पाकिस्तान फिर चीन को चुना है। 

ये भी पढ़ें: इस महीने से शुरू होगा बिग- बॉस, सलमान खान ही करेंगे होस्ट! 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.