फन्ने खां बनें अनिल कपूर नए अंदाज में हैं एश्वर्या फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

2018-07-06T02:57:32+05:30

फिल्म फन्ने खां का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म की स्टोरी लाइन की बात की जाए तो यह एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है जिसे अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

KANPUR: वेटरन एक्टर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन पिछली बार साल 1999 में सुभाष घई की फिल्म ताल में साथ दिखाई दिए थे और अब ताल की खूबसूरत केमिस्ट्री एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छाने वाली है। दोनों फिल्म फन्ने खान में साथ नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था, जो कि काफी इम्प्रेसिव था। और अब सामने आया है इसका ब्रांड न्यू पोस्टर।  ट्रेलर हुआ रिलीज: अनिल और ऐश्वर्या के अलावा फिल्म में राजकुमार राव भी हैं।  फिल्म के नए पोस्टर में आप देखेंगे कि अनिल कपूर ने थलाईवा रजनीकांत का मास्क पहना हुआ है। बीच में बैठी हैं खुले लाल रंग के बालों में ऐश्वर्या जिन्हें देखकर ना जाने क्यों चौंके हुए हैं राजकुमार राव। मेकर्स ने यह पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है- 'एक कलाकार, एक फंकार और एक सिंगर।' आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। फिल्म की स्टोरी लाइन की बात की जाए तो यह एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है जिसे अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं।  बेल्जियम की फिल्म का है रीमेक: फिल्म बेल्जियन कॉमेडी फिल्म एवरीबडीज फेमस की ऑफिशियल रीमेक है जिसे 73वें एकेडमी अवार्ड्स में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। फिल्म इसी साल 3 अगस्त को रिलीज होगी। फन्ने खान के अलावा अनिल एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा मूवी में अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ नजर आएंगे। 

 

 

 features@inext.co.in

KANPUR: वेटरन एक्टर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन पिछली बार साल 1999 में सुभाष घई की फिल्म ताल में साथ दिखाई दिए थे और अब ताल की खूबसूरत केमिस्ट्री एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छाने वाली है। दोनों फिल्म फन्ने खान में साथ नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था, जो कि काफी इम्प्रेसिव था। और अब सामने आया है इसका ब्रांड न्यू पोस्टर। 

ट्रेलर हुआ रिलीज: अनिल और ऐश्वर्या के अलावा फिल्म में राजकुमार राव भी हैं।  फिल्म के नए पोस्टर में आप देखेंगे कि अनिल कपूर ने थलाईवा रजनीकांत का मास्क पहना हुआ है। बीच में बैठी हैं खुले लाल रंग के बालों में ऐश्वर्या जिन्हें देखकर ना जाने क्यों चौंके हुए हैं राजकुमार राव। मेकर्स ने यह पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है- 'एक कलाकार, एक फंकार और एक सिंगर।' आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। फिल्म की स्टोरी लाइन की बात की जाए तो यह एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है जिसे अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं।

Ek hai raaz aur dusra hai #FanneyKhan ka andaaz! Honge iske sapne poore?
https://t.co/SzaoQRXrpn #FanneyKhanTrailer #AishwaryaRai @RajkummarRao @divyadutta25 @TSeries @fanneykhanfilm @ROMPPictures @AtulManjrekar #VirenderArora #NishantPitti

— Anil Kapoor (@AnilKapoor) 6 July 2018

 

 बेल्जियम की फिल्म का है रीमेक: फिल्म बेल्जियन कॉमेडी फिल्म एवरीबडीज फेमस की ऑफिशियल रीमेक है जिसे 73वें एकेडमी अवार्ड्स में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। फिल्म इसी साल 3 अगस्त को रिलीज होगी। फन्ने खान के अलावा अनिल एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा मूवी में अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें: ऑडियंस की संख्या पर तय होना चाहिए एक्टर्स की फीस का पैमाना: आलिया

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपडा़ ने इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी को दी मात, फिर भी मोदी नहीं मान रहे हार


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.