-गोली मारकर युवक की हत्या

-पुलिस के लिए अबूझ पहेली बनी मौत

-पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज

SHIVRAJPUR: शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के शिवराजपुर स्थित समोधा नाले के समीप मंगलवार देर रात फ्भ् वर्षीय युवक की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इससे एरिया में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे वजह अवैध संबंध है। पुलिस मामले की गहराई से तफ्तीश में जुटी है।

समोधा नाले के पास क्यों गया वह

जानकारी के अनुसार बारा थाना क्षेत्र के बारा खास निवासी राम प्रवेश भारतीया फ्भ् पुत्र भैरो प्रसाद की शादी शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के करिया खुर्द लोटना निवासी कुसुम के साथ हुई थी। कुसुम का बारा थाना क्षेत्र के घुरमी निवासी कुन्ताली सोनी से अवैध सम्बन्ध की बात सामने आने पर राम प्रवेश का कुन्ताली से विवाद हुआ था। जिसके बाद राम नरेश की पत्‍‌नी चार वर्ष पूर्व राम प्रवेश को छोड़कर चली गई। लेकिन कुन्ताली और कुसुम के बीच सम्बन्ध को लेकर राम प्रवेश काफी परेशान था। क्ब् जून को राम प्रवेश नैनी थाना क्षेत्र के सरपतहिया गांव स्थित अपने ननिहाल गया था। वहां उसे क्भ् जून को नीबी निवासी किसी ट्रक चालक ने फोन कर गऊघाट इलाहाबाद में बुलाया और क्म् जून को राम प्रवेश को नीबी स्थित पाण्डेय ढाबा में छोड़ा जहां कई लोगों ने उसे देखा भी था। लेकिन क्7 जून की रात राम प्रवेश की शिवराजपुर के क्वारी नं0 भ् के समीप समोधा नाले के पास बॉडी पड़ी मिली.उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली उसके मुंह में मारी गई है।

पिता ने कुन्ताली सोनी पर लगाया हत्या का आरोप

मृतक के पिता भैरो प्रसाद ने थानाध्यक्ष शंकरगढ़ को शिकायती पत्र देकर अवैध संबंधों के चलते कुन्ताली सोनी पर हत्या का आरोप लगाया है लेकिन पुलिस ने अज्ञात के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है लेकिन पुलिस अभी भी हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

हत्या किसी साजिश के तहत तो नहीं

कहीं पत्‍‌नी के अवैध सम्बन्धों से परेशान पति को रास्ते से हटाने के लिए किसी बड़ी साजिश के तहत तो राम प्रवेश की हत्या नहीं की गई.क्योंकि राम प्रवेश पेशे से मजदूर था और उसकी हत्या के पीछे भला क्या कारण हो सकता है। हत्या करने वाले ने महज एक गोली मुंह में मारी और राम प्रवेश की मौके पर मौत हो गई। कहीं हत्या की सोची समझी रणनीति तो नहीं बनाई गई और यदि बनाई तो किसने। फिलहाल पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है।

Posted By: Inextlive