- दैनिक जागरण और आई नेक्स्ट ने ऑर्गेनाइज किया जागरण कनेक्शन

- सुबह 6 बजे से लेकर 9 बजे तक हुई मस्ती

GORAKHPUR: जागरण कनेक्शन का कारवां संडे को बीआरडी मेडिकल कॉलेज के स्पो‌र्ट्स स्टेडियम पहुंचे। यहां पर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स, कर्मचारी और उनकी परिजनों जमकर मस्ती की। दैनिक जागरण और आई नेक्स्ट द्वारा आर्गेनाइज जागरण कनेक्शन कार्यक्रम गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में आर्गेनाइज किया गया था। प्रोग्राम की शुरुआत संडे को सुबह छह बजे से हुई। इसकी शुरुआत मेयर डॉ। सत्या पांडेय, प्राचार्य डॉ। केपी कुशवाहा, सिटी मजिस्ट्रेट सतीश पाल ने गुब्बारे उड़ा कर की। इसके बाद शुरु हुआ गोरखपुराइट्स के फन, मस्ती और फिटनेस का दौर। लोगों ने योग और क्रिकेट का आनंद एक साथ लिया। एक तरफ जहां यह सब हो रहा था वहीं दूसरी तरफ बच्चे डीजे पर मस्ती कर रहे थे।

खूब हुई मस्ती और मचा धमाल

जागरण कनेक्शन प्रोग्राम को गोरखपुराइट्स काफी एक्साइटेड थे। क्या बच्चे, क्या बूढ़े और क्या जवान, सभी अपनी अपनी मस्ती में मग्न था। इस मस्ती में उनकी अपनी सेहत के प्रति फिक्र भी दिख रही थी। यूथ ने क्रिकेट का लुत्फ उठाया तो बच्चों ने किड्स प्ले जोन और डांस स्टेशन, बाक्सिंग बाउंसर, जिम्नास्टिक, फोटोमेनिया, कैरम और चेस का मजा लिया। लोगों ने योगा, जागिंग, टैलेंट जोन, जूडो और जिम के लिए फिटनेस का मंत्र लिया। वहीं महिलाओं ने हाथ पर मेहंदी लगवाकर अपना दिला बहलाया। पूरे प्रोग्राम की सबसे खास बात यह रही कि इसमें बेटी बचाने को जागरुक करने के नाटक का मंचन किया गया।

बढ़चढ़ कर लिया भाग

जागरण कनेक्शन की टीम सुबह मेडिकल कॉलेज के स्पोट्स स्टेडियम में पहुंची तो वहां पर लोग पहले ही इंतजार कर रहे थे। डिफरेंट एक्टिविटी में मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स अपने परिवार के साथ शामिल हुए। इनमें डॉ। रामयश सिंह, डॉ। मनोज यादव, डॉ। एमक्यू बेग, डॉ। पवन कुमार सिंह, डॉ। सतीश कुमार, डॉ। पवन प्रधान, डॉ। महीन मित्तल और अशोक पांडेय सहित कई डॉक्टर्स ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

सुबह की हवा लोगों में ताजगी का लाने काम करती है। गोरखपुर में जागरण परिवार द्वारा इतना लाभदायक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए बधाई।

डॉ। सत्या पांडेय, मेयर

जागरण परिवार गोरखपुराइट्स को इस कार्यक्रम के बहाने फन, मस्ती और फिटनेस का राज बता रहा है। इसकी जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है।

कमलेश पासवान, सांसद

डॉक्टर्स और कर्मचारियों का पूरा परिवार इस कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर भाग लिया। जागरण परिवार को इस तरह का कार्यक्रम आयोजित करने के लिए धन्यवाद।

डॉ। केपी कुशवाहा, प्रिसिंपल, बीआरडी मेडिकल कॉलेज

जागरण कनेक्शन में बच्चों, यूथ और बुजुर्गो को मनोरंजन के साथ साथ फिटनेस का मंत्र मिला। जागरण परिवार को ऐसे कार्यक्रम आयोजित करने के लिए बधाई।

सतीश पाल, सिटी मजिस्ट्रेट

सुबह की ताजी हवा से कई बीमारियों पर काबू पाया जा सकता है। इस कार्यक्रम में बड़े-बुजुर्ग ही नहीं बच्चे भी मस्ती कर रहे हैं। इसमें सबको बहुत आनंद आ रहा है।

रितु पासवान

सुबह सुबह लोग अपने आपको चुस्त दुरुस्त फील करते हैं। जागरण परिवार के इस कार्यक्रम में लोगों को स्वास्थ्य लाभ तो मिलता ही है साथ ही एक-दूसरे से भी मिलने का मौका भी मिल जाता है।

डॉ। विमलेश पासवान

Posted By: Inextlive