शौहर बोला तीन तलाक बीवी ने किया पीएम और सीएम को ट्वीट

2019-06-12T09:51:14+05:30

शौहर ने तीन तलाक बोलकर महिला को घर से बाहर निकाल दिया थाने में सुनवाई नहीं होने पर बीवी ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को ट्वीट कर फरियाद लगाई

agra@inext.co.in
AGRA : मलपुरा में शौहर ने तीन तलाक बोलकर महिला को घर से बाहर निकाल दिया। थाने में सुनवाई नहीं होने पर बीवी ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को ट्वीट कर फरियाद लगाई। मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप के बाद अधिकारियों ने दौड़ लगा दी। आरोपित शौहर समेत आठ नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। शौहर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। धोबी मोहल्ला, सदर बाजार निवासी युवती का निकाह 11 वर्ष पहले ईदगाह निवासी युवक से हुआ था। कुछ दिनों बाद वे धनौली स्थित निखिल विहार में रहने लगे। रविवार को मामूली झगड़े के बाद शौहर ने मारपीट करके बीवी को तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। जानकारी पर मायके पक्ष के लोग पीडि़ता को लेकर थाने पहुंचे। उन्होंने तहरीर दी तो पुलिस ने जांच की बात कहकर टरका दिया।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए
दो दिन तक कार्रवाई नहीं हुई तो पीडि़ता ने मंगलवार को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को ट्वीट कर दिया। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने विवाहिता से संपर्क कर जानकारी ली। वहां से स्थानीय प्रशासन को तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए गए। इसके बाद एसपी पश्चिमी रवि कुमार, सीओ अछनेरा नम्रिता श्रीवास्तव थाने पहुंच गए। उन्होंने विवाहिता को भी बुला लिया। उनके बयान दर्ज किए। साथ ही वीडियो भी बनाई गई। इसके बाद शौहर जिकरूरहमान, तैय्यब, ताहिर, इमरान, कुल्लन, जहूर, नसरीन, अतीक अहमद समेत पांच अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शौहर ने कर लिया दूसरा निकाह
विवाहिता के तीन बच्चे हैं। उसका आरोप है कि शौहर ने दूसरा निकाह कर लिया है। इसके चलते तीन तलाक देकर उससे छुटकारा पाना चाहता है।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.