छेड़खानी व रेप की कोशिश कर रहे तीन युवकों ने भाग कर बचाई जान

कोचिंग से लौटते समय रास्ते में किया था अटैक, शोर सुनते ही मदद में दौड़ पड़ी पब्लिक

ALLAHABAD: धूमनगंज क्षेत्र में छेड़खानी व रेप की कोशिश करने वाले तीन युवकों के खिलाफ एक छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। छात्रा का कहना है कि वह कोचिंग से पैदल घर लौट रही थी। रास्ते में वे युवक उसका हाथ पकड़ कर जबरन झाड़ी की तरफ घसीटने लगे। जब वह शोर मचाई तो आरोपी उसे धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना उत्तर मध्य रेलवे के डॉट पुल पर हुई।

छात्रा की तहरीर पर केस दर्ज

मुंडेरा एरिया के एक कारोबारी की बेटी क्षेत्र के एक स्कूल में इंटर की छात्रा है। सोमवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे छात्रा कोचिंग से पैदल घर लौट रही थी। छात्रा का आरोप है कि टीपी नगर निवासी विवेक यादव अपने साथी बिल्लू व आशीष के साथ आकर उसका रास्ता रोकते हुए हाथ पकड़ लिया। वह कुछ समझ पाती कि तीनों उसे झाड़ी में ले जाने के लिए घसीटते हुए अश्लील हरकत करने लगे। जब वह विरोध करने लगी तो युवकों ने उसके कपड़े फाड़ दिए। वह पुलिस को बताई कि किसी तरह उनके चंगुल से छूटी तो शोर मचाते हुए वे भागने लगी। शोर सुन कर आस पास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। लोगों को अपनी तरफ आते देख आरोपी तीनों युवक उसे धमकी देते हुए फरार हो गए। घर पहुंची बेटी की दास्तां सुन परेशान परिजन उसके साथ थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली।

छात्रा की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है। सच्चाई सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

उपदेश कुमार, एसआई विवेचक

Posted By: Inextlive