- लालकुर्ती में माहौल खराब करने की कोशिश की

- सूचना मिलने के आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस

- छह के खिलाफ लालकुर्ती थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

Meerut: होली पर लालकुर्ती में कुछ शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। हुड़दंग के दौरान दुकानों पर पथराव कर होर्डिग तोड़ दिए। सूचना मिलने के आधा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। लालकुर्ती पुलिस ने छह के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या था मामला

मामला दोपहर बारह बजे का है। लालकुर्ती के जामुन मोहल्ला, हंडिया और बकरी मोहल्ले के युवक होली पर हुड़दंग करते हुए लालकुर्ती छोटे बाजार से होते हुए बड़े बाजार की ओर जा रहे थे। फव्वारा चौक के पास कुछ दुकानों पर शरारती तत्वों ने ईट और पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। दुकान के ऊपर लगे होर्डिग भी तोड़ दिए। पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराने की कोशिश की।

छह के खिलाफ रिपोर्ट

लालकुर्ती में हुए बवाल की सूचना जैसे ही कंट्रोल रुम से फ्लैश हुई तो एसएसपी ओंकार सिंह ने लालकुर्ती थाना प्रभारी से मामले की जानकारी लेकर मामला निपटाने के आदेश दिए। हाजी हफीज निवासी ख्ब्म् जामुन मोहल्ला ने जामुन मोहल्ला निवासी कुलदीप, दीपक, हंडिया मोहल्ला निवासी भारत, विशाल, बकरी मोहल्ला निवासी पुरेंतु, सन्नी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और लूट की धाराओं में मुकदमा कायम कराया है।

कुछ शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की थी, हाजी हफीज की तहरीर पर छह के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

-विजय कुमार सिंह, इंसपेक्टर लालकुर्ती

Posted By: Inextlive