- पांच अपराधियों ने की थी लूटपाट, लूट के रुपए, पिस्टल व कारतूस बरामद

RANCHI : तुपुदाना पुलिस ने हथियार के बल पर इंश्यूलरी चौक के पास कंटेनर के ड्राइवर सुबोध कुमार से एक हजार रूपए लूटने के आरोपी राजा राम चौहान उर्फ उदय चौहान को गिरफ्तार किया है। उसके चार सहयोगी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने राजा राम चौहान के पास से लूट के एक हजार रूपए, एक पिस्टल व जीवित कारतूस बरामद किया है। राजा राम चौहान उर्फ उदय चौहान मारे गए अपराधकर्मी श्रवण चौहान का भतीजा है।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक, समस्तीपुर का सुबोध कुमार कंटेनर लेकर चाईबासा जा रहा था। सोमवार की अहले सुबह चार बजे के करीब जैसे ही कंटेनर इंश्यूलरी चौक पर पहुंचा, दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने हथियार के बल पर कंटेनर को रोक लिया। इसके बाद ड्राइवर के साथ लूटपाट की। इसी दौरान वहां से गुजर रही तुपुदाना की गश्ती टीम को देखकर अपराधी भागने लगे। ऐसे में पुलिस ने राजा राम चौहान को दबोच लिया।

धुर्वा के थानेदार निलंबित

सोमवार को डीआईजी अरूण कुमार सिंह व एसएसपी प्रभात कुमार ने धुर्वा थाने का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने धुर्वा थाना पुलिस का बैरक, हाजत आदि का मुआयना किया। इस दौरान काम में लापरवाही बरतने के आरोप में थानेदार गरीबन पासवान को निलंबित कर दिया गया। दोनों अधिकारी करीब एक घंटे तक थाने में रहे।

सड़क जाम करनेवालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

शनिवार को हुए रोड एक्सीडेंट, सड़क पर आगजनी और सेवा वाहन में तोड़फोड़ के मामले में रातू थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरूद्व प्राथमिकी दर्ज कराई है। गौरतलब हो कि शनिवार को ऑटो पलटने से दो बच्चों की मौत घटनास्थल पर हो गई थी। मौत के बाद उग्र लोगों ने वहां तोड़फोड़ की थी और गाड़ी का क्षतिग्रस्त कर दिया था।

Posted By: Inextlive