RANCHI : ट्यूटर ने जब बच्चे को पढ़ाई करने के लिए पीटा तो उसकी मां उसके खिलाफ कंप्लेन दर्ज कराने के लिए थाने जा पहुंची। मामला अरगोड़ा थाना एरिया के अशोक नगर का है। एमसीए की पढ़ाई कर रहा राजेश रवि भूषण के बच्चे को ट्यूशन पढ़ाता है। बच्चे की परीक्षा नजदीक है। ऐसे में उसे पढ़ाई में ध्यान लगाने को लेकर राजेश ने थोड़ी सख्ती दिखाई। इस बीच बच्चे की मां मौके पर पहुंच गई और अपने बेटे की पिटाई देख भड़क उठी। वे कुछ लोगों को बुलाकर ले आईं और फिर राजेश को पकड़कर अरगोड़ा थाने ले गई। यहां उसके खिलाफ उन्होंने शिकायत भी दर्ज करा दी।

बैडमिंटन से पिटाई का आरोप

पुलिस को दिए आवेदन में छात्र की मां ने लिखा है कि हर रोज की तरह राजेश उनके बेटे को पढ़ाने के लिए घर आया हुआ था। वह कुछ खरीददारी करने के लिए बाजार गई थी और जब घर लौटी तो देखा राजेश दरवाजा बंद करके मेरे बच्चे को ट्यूशन पढ़ा रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर टीचर ने मेरे बच्चे को बैडमिंटन से बुरी तरह से मारा। जिससे उनका बेटा घायल हो गया।

रिपोर्ट आने पर कार्रवाई

ट्यूटर द्वारा बच्चे की पिटाई मामले को लेकर अरगोड़ा थाना प्रभारी रतिभान सिंह ने बताया कि बच्चे की मां ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। फिलहाल बच्चे का मेडिकल करवाया गया है। रिपोर्ट के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

माफ कीजिए मैडम, करियर का सवाल है

पुलिस में अपने खिलाफ कंप्लेन होता देख राजेश छात्र की मां के सामने लगातार गिड़गिड़ाता रहा। वह हाथ जोड़ कर लगातार बोले जा रहा था कि उसका करियर खराब हो जाएगा। उसने उनके बेटे को सिर्फ इसलिए पीटा, क्योंकि वह पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रहा था। लेकिन, इसके बावजूद छात्र की मां नहीं मानी और उसने थाने में राजेश के खिलाफ लिखित शिकायत दे दिया।

Posted By: Inextlive