अल्लापुर स्थित चिट फंड कार्यालय के अधिकारी के पास से बरामद हुए नकद पच्चीस हजार रुपए

खागा के एक व्यक्ति से अधिकारी ने मांगा था सुविधा शुल्क, टीम ने जाल बिछाकर पकड़ा

ALLAHABAD: अल्लापुर स्थित चिट फंड आफिस के अधिकारी को एंटी करप्शन की टीम ने घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। अधिकारी के पास से टीम ने वे पच्चीस हजार रुपये भी बरामद कर लिये जो उसने घूस के तौर पर वसूली थी। यह कार्रवाई खागा के एक व्यक्ति की शिकायत पर की गई। अधिकारी को जार्ज टाउन थाने की पुलिस के हवाले किया गया है।

योजना बनाई और पकड़ लिया

एंटी करप्शन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विभाग में खागा के एक व्यक्ति ने शिकायत की कि अल्लापुर में स्थित चिट फंड के दफ्तर में तैनात डिप्टी रजिस्ट्रार लल्लन यादव उससे सोसायटी का चुनाव कराने के नाम पर पच्चीस हजार रुपये घूस मांग रहे हैं। शिकायत पर विभाग की ओर से जाल बिछाने के बाद संबंधित व्यक्ति को अधिकारी के पास भेजा गया। उसने जैसे ही डिप्टी रजिस्ट्रार को घूस की रकम दी टीम के सदस्यों ने उन्हें दबोच लिया।

देर शाम तक की गई पूछताछ

एंटी करप्शन की टीम डिप्टी रजिस्ट्रार को लेकर जार्ज टाउन थाने पहुंची। वहां उनसे देर शाम तक पूछताछ चलती रही। जार्ज टाउन थाने में अधिकारी के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले को लेकर देर शाम तक थाने के बाहर लोगों का मजमा लगा रहा। एंटी करप्शन की कार्रवाई से पूरे दिन चिट फंड कार्यालय में हड़कंप की स्थिति रही।

Posted By: Inextlive