ट्विटर पर छिड़ा सानिया मिर्जा और वीना मलिक के बीच युद्ध

2019-06-19T12:48:33+05:30

बीती 16 जून को इंग्लैंड में हुए इंडिया और पाकिस्तान मैच में पाक की हार से उनके मुल्क में कई लोग सदमे में हैं और खिलाड़ियों के साथ सनके परिवार को भी निशाना बना रहे हैं। ऐसे लोगों में से एक हैं एक्ट्रेस वीना मलिक जिनको इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने करारा जवाब दिया है।

features@inext.co.in
KANPUR: वीना मलिक ने पाकिस्तान की हार का जिम्मेदार सानिया मिर्जा के हसबैंड और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक को बताते हुए ट्वीट्स किए थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सानिया, शोएब और अपने बच्चे के साथ एक जंक फूड रेस्ट्रां में जाती दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो वर्ल्ड कप मैच से पहले का है। इस वीडियो पर वीना ने कमेंट किया, 'सानिया, मैं तुम्हारे बच्चे को लेकर परेशान हूं। तुम लोग उसे शीशा पैलेस ले गए। क्या यह उसकी सेहत के लिए खतरनाक नहीं है?जहां तक मुझे याद है 'आर्चीज' सिर्फ जंक फूड के लिए जाना जाता है और वहां जाना एथलीट्स या फिर लड़कों के लिए सही नहीं है। यह आपको अच्छी तरह पता होना चाहिए क्योंकि आप एक मां भी हैं और एक एथलीट भी।
सानिया ने दिया करारा जवाब
इस बारे में शोएब मलिक ने भी नाराज पाकिस्तानियों से अपील की है कि वे उनकी फैमिली को टारगेट न करें। साथ ही बच्चे की परवरिश को लेकर उठाए गए सवाल सानिया को भी सहन नहीं हुए और उन्होंने वीना को जवाब दिया, कि वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। उसके लिए न तो आपको चिंता करने की जरूरत है और न ही बाकी दुनिया को। दूसरी बात यह कि मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की न तो डायटीशियन हूं और न ही उनकी मां, प्रिंसिपल या फिर टीचर।

Veena,I hav not taken my kid to a sheesha place. Not that it’s any of your or the rest of the world’s business cause I think I care bout my son a lot more than anyone else does :) secondly I am not Pakistan cricket team’s dietician nor am I their mother or principal or teacher https://t.co/R4lXSm794B

— Sania Mirza (@MirzaSania) June 17, 2019
एक दूसरे ट्वीट में भी उन्होंने वीना मलिक पर सटायर किया है।

To know when they sleep,wake up and eat ..
thank you for your concern though .. means a lot ✌🏽 https://t.co/R4lXSm794B

— Sania Mirza (@MirzaSania) June 17, 2019


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.