- वारदात के वक्त गैस एजेंसी में था दामाद, पुलिस ने घर आते ही दबोचा

- पुलिस को शक, महिला होमगार्ड ने छुपा रही कोई राज

बरेली : बरेली कॉलेज गेट पर महिला होमगार्ड पर तेजाब फेंकने के आरोपित दामाद और उनके समधी पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. दामाद विजय को रविवार देर रात पुलिस ने घर से उठा भी लिया. इस बीच सोमवार सुबह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने घटना पर ट्वीट करके योगी सरकार पर तंज कसा. लिखा-अपराध ऐसे ही बढ़ते रहे तो सरकार को निकालना पड़ेगा.

अरोपी ने कुछ नहीं कुबूला

बारादरी थाने में पूछताछ के दौरान आरोपित दामाद ने बताया कि वह केसरपुर स्थित गैस एजेंसी में नौकरी करता है. रविवार रात साढ़े नौ बजे घर पहुंचा तो उसे घटना का पता चला. उसके बाद देर रात पुलिस आई और उसे उठा लिया. पूछताछ में आरोपित ने अभी कुछ कुबूला नहीं है. उसके हाथ पैर भी चेक किए लेकिन, तेजाब प्रयोग करने जैसा कोई सुबूत नहीं मिला.

15 दिन पहले मिली थी दामाद से

आरोपित ने बताया कि वह ससुराल पक्ष के दिए मकान में अकेला रह रहा था. उसे नहीं पता कि मकान किसके नाम पर है. सास 15 दिन पहले आईं और कहा कि मकान उसके नाम है. इसे खाली कर दो. उसने किराए का मकान खोजने के लिए कुछ वक्त मांगा था. सास ने उसका नाम क्यों लिया वो ही बात सकती हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि महिला होमगार्ड से साथ घटना हुई है. फिर भी पूरे घटनाक्रम का सच वह नहीं बता रहीं. कोई बात छुपा रही हैं.

पूर्व सीएम ने यह किया ट्वीट

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए घटना पर तंज कसा. लिखा कि अगर यूपी में अपराधों का यही हाल रहा तो सरकार को अपराध का दैनिक बुलेटिन छापना पड़ेगा. उन्होंने महिला होमगार्ड के साथ हुए तेजाब कांड के अलावा प्रदेश में घटित अन्य घटनाओं का भी विवरण ट्वीट में दिया.

Posted By: Radhika Lala