- डॉ। सुभाष की हत्या में शामिल दो शूटर और गिरफ्तार

- पुलिस ने पंकज त्यागी और सुमित को पकड़ा

Meerut: रोहटा रोड पर डॉक्टर सुभाष मलिक हत्याकांड में मुखबिरी और हथियार मुहैया कराने वाले फरार चल रहे उधम सिंह के दोनों शूटरों को सरूरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से एक इंडिको भी बरामद हुई है। हत्या की प्लानिंग तैयार करने वाली उधम सिंह की पत्नी गीतांजलि को गिरफ्तार करने में पुलिस ने हाथ पीछे खीच रही है।

पहले जा चुके हैं जेल

ख्ब् अगस्त को भदौड़ा गांव निवासी डॉ। सुभाष मलिक की रासना चौपले के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने डॉक्टर हत्याकांड में सुशील फौजी, आशु चढ्ढा उर्फ मोंटी, विनय शर्मा उर्फ बिट्टू और अर्जुन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस हत्याकांड को उधम सिंह गैंग ने अंजाम दिया था। उधम सिंह पत्नी गीतांजलि और सुशील फौजी की प्लानिंग पर ही हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।

इंडिको भी बरामद

शनिवार को सरूरपुर पुलिस ने पंकज त्यागी पुत्र चरन सिंह निवासी तगा सराय थाना कोतवाली हापुड़ और सुमित पुत्र अशोक मलिक निवासी भदौड़ा को गिरफ्तार कर लिया। पंकज त्यागी ने सुभाष मलिक की हत्या कराने के लिए हथियार मुहैया कराए तो सुमित ने मुखबिरी की थी। सुमित की मुखबिरी के आधार पर डॉक्टर को मौत के घाट उतार दिया गया। दोनों के कब्जे से एक इंडिको भी बरामद की गई है। वहीं पुलिस हत्याकांड की प्लानिंग करने वाली उधम सिंह की पत्‍‌नी गीतांजलि को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। एसएसपी ओंकार सिंह का कहना है कि फरार चले रहे कुलदीप और गीतांजलि को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive