- जूते का माल खरीदने निकले थे बाइक से

- एक की हालत गंभीर, एडमिट

आगरा. थाना रकाबगंज स्थित आगरा किला रोड पर बाइक सवार तीन युवक डिवाइडर से टकराने के बाद किले की दीवार से टकरा गए. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है.

जूते का काम करते थे युवक

टुंडपुरा, नई आबादी, सदर निवासी 20 वर्षीय सनी पुत्र हरी किशन व 24 वर्षीय सनी पुत्र बनबारी लाल जूते का काम करते थे. दोनो मंगलवार की सुबह साढ़े दस बजे बाइक से जूते का माल खरीदने निकले थे. इनके साथ अमिताभ उर्फ अमित पुत्र राम बाबू भी साथ गया था. अमित फर्नीचर की दुकान पर बैठता है. तीनों एक ही बाइक पर सवार थे और बाइक सनी पुत्र बनबारीलाल चला रहा था.

दीवार से टकरा गए तीनों

दोपहर में एक बजे वह बिजली घर से आगरा किला रोड की तरफ से जा रहे थे. बताया जाता है कि बाइक स्पीड में थी. रामलीला ग्राउंड के सामने बाइक तेजी से डिवाइडर से टकरा गई. तेज गति से बाइक टकराने पर तीनों युवक हवा में उछल गए और किले की दीवार से बुरी तरह जा टकराए. दीवार से टकराते ही दो के चेहरे बुरी तरह से फट गए.

पुलिस ने शव भेजे पोस्टमार्टम हाउस

मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. अमित गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दोनों युवकों की मौत हो गई. दोनों मृतकों की ऐसी स्थिति थी कि लोग देख नहीं पा रहे थे. मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस पहले दोनों को एसएन लेकर आई, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

नहीं लगाया था हेलमेट

इंस्पेक्टर थाना रकाबगंज विवेक त्रिवेदी ने बताया कि एक बाइक पर तीनों युवक सवार थे. बाइक चलाने वाले ने हेलमेट नहीं पहना था. बाइक की गति इतनी तेज थी कि युवकों पर बाइक नहीं सम्भली. टकराते ही वह उछल गए. लोगों का कहना था कि यदि हेलमेट पहने होते तो शायद एक और की जान बच सकती थी.

Posted By: Vintee Sharma