PATNA : रफ्तार पर काबू नहीं है जिससे काली सड़क खून से लाल हो रही है। हर दिन कोई न कोई ऐसी घटना हो रही है जिससे या तो हाथ-पैर टूट रहे हैं या फिर सीधे जान पर बन रही है। रफ्तार ने सोमवार को बख्तियारपुर में दो लोगों की जिंदगी निगल ली है। इस घटना में सीडीपीओ सहित दो परिवार में कोहराम मच गया है। घटना में दो अन्य घायल हुए हैं।

खत्म हो गई दो जिंदगी

बख्तियारपुर में फोरलेन पर सोमवार कोई इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पटना की रहने वाली संगीता कुमारी कार में आगे ही बैठी हुई थी और ड्राइवर कार चला रहा था। वह बिहारशरीफ ग्रामीण की सीडीपीओ के पद पर तैनात थीं। सोमवार को वह ड्यूटी पर जा रही थीं। कार की रफ्तार काफी तेज थी। बख्तियारपुर में हाईवे पर पहुंचते ही कार के टायर से तेज आवाज आई और कार अनियंत्रित हो गई। कार से ड्राइवर का नियंत्रण हट गया और वह तेज रफ्तार में आ रही एक स्कार्पियो से जा टकराई। इस घटना में मौके पर ही संगीता कुमारी की मौत ही गई। वहीं, चालक श्रीनाथ ने भी थोड़ी देर में दम तोड़ दिया।

रफ्तार से कई पर आई आफत

घटना में सीडीपीओ की कार जिस स्कार्पियो से टकराई थी उसमें सवार लोगों को भी काफी चोट आई है। स्कार्पियो में सवार खुशबू कुमारी और चालक राहुल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। खुशबू के चेहरे पर काफी चोटें आई हैं और उनका पैर भी फ्रैक्चर हो गया है। स्कार्पियो में एक बच्चा भी सवार था जो सुरक्षित है। बताया जा रहा ही की खुशबु को पटना से ट्रेन पकड़नी थी लेकिन उसके पहले ही वो हादसे की शिकार हो गई। वह बख्तियारपुर की निवासी हैं और उनका इलाज पटना में चल रहा है। जानकारी मिलते ही सालिमपुर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। सीडीपीओ और उनके ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Posted By: Inextlive