रिश्तेदार के साथ बाइक से कहीं जा रही थी महिला, राजस्थान कोटा से आया था युवक

PRAYAGRAJ: तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन दो लोगों की मौत का कारण बन गए। वाहनों की टक्कर से औद्योगिक थाना क्षेत्र में युवक तो मऊआइमा एरिया में महिला की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल तीसरा युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। हादसे के बाद दोनों जगह पब्लिक ने वाहनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। चालक गाड़ी छोड़ कर मौके से भागने में सफल रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इंडस्ट्रीयल एरिया जा रहा था युवक

राजस्थान स्थित कोटा जिले के इटावा कीरपुरा निवासी हनुमान (25) पुत्र बाबूलाल मंगलवार को यहां इंडस्ट्रीयल एरिया में किसी मशीन को बनाने के लिए आया हुआ था। देर शाम औद्योगिक क्षेत्र के डेज मेडिकल चौराहे के पास सड़क पार करते समय तेज रफ्तार एक छोटे माल वाहन ने उसे टक्कर मार दिया। हादसे को देख आसपास के लोग दौड़ पड़े। लोगों को आते देख गाड़ी छोड़ कर चालक फरार हो गया। घायल को लोग जब तक अस्पताल पहुंचाते उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हनुमान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रेलर ने बाइक में मारा टक्कर

उधर मऊआइमा के मऊदोजपुर निवासी ओम प्रकाश की पत्‍‌नी संगीता देवी (35) बाइक से रिश्तेदार मनोज के साथ कहीं जा रही थी। बताते हैं कि मऊआइमा कस्बे से थोड़ा आगे इलाहाबाद रोड पर ट्रेलर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि संगीता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया। यह देख ट्रेलर छोड़ कर चालक फरार हो गया। मौके पर पहुंची ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

Posted By: Inextlive