-कांड्रा-चांडिल मेन रोड की है घटना

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: कांड्रा थाना क्षेत्र के कांड्रा-चांडिल मेन रोड पर मिनी बस की चपेट में आने के कारण बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना रविवार सुबह करीब 11 बजे की है। दोनों युवक पिकनिक मनाने अपने दोस्तों के साथ चांडिल जा रहे थे। तभी ओवरटेक के दौरान विपरीत दिशा से आ रही मिनी बस की चपेट में आ गए। इससे एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने साकची स्थित एमजीएम हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों युवक आदित्यपुर स्मॉल इंडस्ट्रीज के ही एक निजी कंपनी में सर्विस मैनेजर थे।

ऐसे घटी घटना

स्थानीय लोगों ने बताया कि नीमडीह निवासी तापस मंडल और अनूप पटेल अपनी बाइक पर सवार होकर तेज रफ्तार से आदित्यपुर से चांडिल जा रहे थे। ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ से आ रही मिनी बस में सीधी टक्कर होने के कारण वे बूरी तरह जख्मी हो गये। तापस मंडल की मत्यु घटनास्थल पर ही हो गई। आनन-फानन में लोगों ने अनूप को एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां ट्रीटमेंट के दौरान उसकी मौत हो गई। कांड्रा थाना के एएसआई ने बताया कि दोनों युवक आदित्यपुर स्थित आकशवाणी चौक के पास किराए के मकान में रहते थे। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

बस की चपेट में आने से खलासी की मौत

मानगो बस स्टैंड में बस धोने के दौरान संधु नामक बस की चपेट में आने से खलासी की मौत हो गई। खलासी का नाम सुनील नंदी बताया जा रहा है। बस की चपेट में आने से सुनील बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना रविवार की सुबह 6 बजे के आस-पास की है। घटना के बाद बस के कर्मचारियों ने घायल सुनील को गंभीर अवस्था में एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डाक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। बस कर्मचारियों ने बताया कि सुनील मानगो के शिव मंदिर लाइन का निवासी था और ओडि़शा रूट पर चलने वाली पानी कोच नामक बस में खलासी का काम करता था। रविवार को वह रोज की तरह बस धो रहा था। इसी क्रम में संधु नामक बस को बैक कर रहे ड्राइवर ने सुनील को नहीं देखा और उसे चपेट में ले लिया। घटना के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सितारामडेरा थाना पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया और खलासी की बॉडी को पोस्टमार्टम करने के लिए एमजीएम हॉस्पिटल भेज दिया। ज्ञात हो की शुक्रवार की रात बस की पार्वती बस की छत पर समान चढ़ाने के दौरान बस के खलासी रोया बुगुन द उर्फ चट्टान सिंह गिर गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

Posted By: Inextlive