- दौराला में बाइक सवार दो युवकों को वाहनों ने मौत के घाट उतारा

- दोनों मृतक अपनी रिश्तेदारी में शादी में आए थे, एक अभी गंभीर

Meerut। यहां सड़कों पर अज्ञात वाहन कब किसको कुचल जाते हैं पता नहीं चलता। रात में तो आप गाड़ी की पहचान नहीं कर सकते। दौराला में दो युवकों को ऐसे ही दो अज्ञात वाहन कुचलकर चले गए। दोनों की मौके पर मौत हो गई। दोनों ही शादी में आए हुए थे। वापस लौटते हुए दोनों के साथ यह हादसा हुआ। जिसको लेकर इनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

एक की मौत दूसरा गंभीर

दौराला का रहने वाला सुशील (ख्क्) पुत्र ओमवीर अपने चचेरे भाई मोहन पुत्र किरण के साथ बाइक यूपी क्भ्एबी ख्7ख्क् से खतौली शादी में गए थे। जहां से रात में दोनों वापस घर के लिए लौट रहे थे। जैसे ही दोनों हाईवे पर कनौड़ा गांव के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन इनको टक्कर मारकर निकल गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब इन दोनों को देखा तो इनमें से सुशील की मौत हो चुकी थी, जबकि मोहन की हालत गंभीर थी। जिसको पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं थाने में सुशील के चचेरे भाई ब्रजमोहन ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

ससुराल में आया था

टेहरकी सरधना का रहने वाला अरुण (ख्भ्) पुत्र सतबीर की शादी अझौता गांव दौराला में हुई थी। सोमवार को वह अपनी ससुराल में शादी समारोह में शामिल होने आया था। शादी के बाद वह वापस अपनी बाइक यूपी क्भ्एके - ब्78ब् से वापस घर जा रहा था, जैसे ही वह लावड़ में काली नदी के पास पहुंचा तो पीछे से आए एक अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी। जिसमें अरुण की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों और ससुरालियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया। अरुण के पिता ने थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Posted By: Inextlive