डूबने वाले जानते थे तैराकी, तीन किसी तरह निकले

आगरा. थाना छत्ता वॉटर व‌र्क्स स्थित यमुना किनारा पर गुरुवार को होली पर पांच दोस्त यमुना में नहाने गए थे. तीन दोस्त किनारे से ही बाहर निकल आए, जबकि तैराकी जानने वाले दो दोस्त गहरे पानी में चले गए और डूब गए. दोनों के शव शुक्रवार को दोपहर बरामद हुए हैं.

साथ में पढ़ते थे दोनों दोस्त

न्यू आगरा के नगला पदी निवासी 17 वर्षीय पंकज पुत्र देव सिंह और 17 वर्षीय शालू पुत्र मुकेश दसवीं क्लास में पढ़ते थे. वह अपने तीन और दोस्तों के साथ गुरुवार की दोपहर होली खेलने के बाद घर से निकले थे. वे दोपहर एक बजे यमुना में नहाने के लिए घाट पर पहुंच गए. वहां पंकज और शालू पहले पानी में कूदे.

दोनों का नहीं लगा था सुराग

तीनों दोस्त भी किनारे पर पानी में उतरे. लेकिन वे आगे नहीं बढ़े. पंकज और शालू यमुना में बीच में पहुंच गए. वहां पहुंचते ही वे डूबने लगे. दोस्तों ने पानी से बाहर निकलकर शोर मचाया. आसपास के लोग जमा हो गए. तैराकों को बुलाया गया और दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी. परिवार के लोग भी पहुंच गए और पुलिस को बुला लिया. रात तक तलाश चली, लेकिन दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं मिला.

एक के बाद एक मिले दोनों के शव

युवकों के यमुना में डूबने की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. पुलिस लगातार उनकी तलाश करती रही. शुक्रवार को सुबह होते ही दोनों की फिर गोताखोरों ने तलाश शुरू कर दी. दोपहर एक बजे पंकज का शव मिल गया. इसके दो घंटे बाद शालू का शव भी मिला गया.

Posted By: Vintee Sharma