-खुल्दाबाद में हुई घटना में दो युवक गंभीर रूप से झुलसे

ALLAHABAD: समोसा में कमी बताकर पैसे देने से इनकार करने दो युवकों को भारी पड़ गया। गुस्से में दुकान मालिक ने दोनों पर खौलते तेल की कड़ाही फेंक दी। खुल्दाबाद थाना क्षेत्र में हुई घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से झुलस गए। दोनों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पैसे देने इनकार पर भड़का

दरअसल हुआ यूं कि शाकिर की समोसे की दुकान में मुमताज (25) निवासी अटाला और कल्लू (28) निवासी इकबालपुर गुरुवार दोपहर को समोसा खाने पहुंचे। कल्लू ने समोसे को बासी कहते हुए पैसे देने से इनकार कर दिया। इस पर शाकिर भड़क गया और देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। यह देख मुमताज बीच-बचाव करने लगा। इस पर शाकिर ने खुद को घिरता देख समोसे के खौलते तेल को कड़ाही समेत उनपर फेंक दिया। खौलते तेल के छीटें पड़ने से दुकान में बैठे अन्य लोगों में भगदड़ मच गई। इस दौरान मुमताज गंभीर रूप से झुलस गया। उसे तुरंत एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है वहीं, कल्लू को कॉल्विन हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है।

गुस्सैल नेचर का है शाकिर

हॉस्पिटल मे पहुंचे मोहल्ले वालों ने आरोप लगाया कि शाकिर गुस्सैल व आपराधिक प्रकृति है। उसकी दुकान में आपराधिक प्रकृति के लोगों का आना जाना रहता है और वह मोहल्ले वालों से पहले भी कई बार भिड़ चुका है।

पुलिस के रवैये से नाराजगी

परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद जब वे शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो वहां शाकिर के लोग पहले से ही मौजूद थे और वे पुलिस से सांठ-गांठ कर उल्टे ही कार्रवाई करने की मांग करने लगे। आरोप है कि इस पर एसओ ने आधे घंटे तक परिजनों को थाने में बिठाए रखा।

Posted By: Inextlive