दबे पांव मौत ने दो को दबोचा

- डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी ओर पहुंचा नशे में धुत कार सवार

- देहरादून से दिल्ली जा रही एंबुलेंस कार से टकराई, चालक की मौत

- इस हादसे में एक अन्य साइकिल सवार की भी मौत, कार चालक गिरफ्तार

Meerut : सोमवार को एनएच भ्8 स्थित घाट मोड़ पर तेज गति से आ रही कार डिवाइडर से टकरा गई और पलटकर दूसरी ओर पहुंच गई। इससे टकराई विपरीत दिशा से आ रही एंबुलेंस और हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने आरोपी चालक परतापुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

क्या है मामला

फाइनेंसर कंपनी के मालिक सुरजीत सिंह गोल्डी का बेटा राजा साहब दिल्ली से वापस अपने घर मेरठ आ रहा था। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत राजा ने सुबह नौ बजे करीब डेढ़ सौ की स्पीड में दौड़ रही कार घाट मोड़ के डिवाइडर पर चढ़ा दी। धमाकेदार टक्कर के बाद कार विपरीत दिशा में पहुंच गई और उसमें देहरादून से आ रही एंबुलेंस से टकरा गई, जिसमें एंबुलेंस चालक धर्मजीत निवासी देहरादून उम्र फ्ख् वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं साइकिल से जा रहे लालकुर्ती निवासी रौनक उम्र फ्0 साल की भी चपेट में आने से हादसे का शिकार हो गए। इन्होंने भी मौके पर दम तोड़ दिया। एंबुलेंस में जा रहे मरीज कश्मीरी लाल और उसके बेटे प्रवीण व संतोष के साथ पंकज, निशांत, ललित निवासी देहरादून गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

परिवार में कोहराम

प्रवीण-संतोष के पिता कश्मीरी लाल काफी दिनों से बीमार चल रहे है। उन्हें गुर्दे और हार्ट की दिक्कत थी, जिसके चलते वे उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले जा रहे थे। सड़क हादसे में एंबुलेंस चालक की मौत हो गई, जबकि कश्मीरी लाल के बेटे प्रवीण-संतोष गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर कश्मीरी लाल के परिवार वाले आनन-फानन में देहरादून से मेरठ पहुंचे और अपनों का हाल जाना। एंबुलेंस चालक धर्मजीत की मौत के बाद उसके परिवार में भी कोहराम मच गया।

इस सड़क हादसे में फाइनेंसर सुरजीत सिंह गोल्डी का बेटा राजा आरोपी है। वही कार चला रहा था और बुरी तरह नशे में धुत था। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

-सुरेंद्र नाथ

एसओ, परतापुर

Posted By: Inextlive